ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता का बड़ा फैसला, बेटी की संपत्ति के संरक्षक की भूमिका से हटेंगे

Last Updated: शुक्रवार, 13 अगस्त 2021 (16:21 IST)
ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर बीते कई दिनों से अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता के संरक्षण से मुक्त होने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। बीते दिनों खबरें आई थीं कि ब्रिटनी यह केस हार गई हैं और उन्हें कंजरवेटरशिप से मुक्ति नहीं मिली है।

हालांकि ब्रिटनी को इस पूरे मामले में अपना वकील खुद चुनने का अधिकार मिल गया था। बीते दिनों ब्रिटनी की नई लीगल टीम ने जैमी को हटाकर उन्हें सीपीए से रिप्लेस करने की याचिका दायर की थी। वहीं अब खबरें आ रही है कि ब्रिटनी के पिता जैमी स्पीयर्स सिंगर की संपत्ति के संरक्षक के रूप में अपनी भूमिका से हटने के लिए सहमत हो गए हैं।

खबरों के अनुसार ब्रिटनी स्पीयर्स की टीम ने जैमी के फैसले पर स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, हमें खुशी है कि मिस्टर स्पीयर्स और उनके वकील ने फाइलिंग में स्वीकार किया है कि उन्हें हटाया जाना चाहिए। हालांकि हम निराश भी हैं कि उन्होंने मिस स्पीयर्स के खिलाफ जो भी गलत बर्ताव किया। मिस्टर जैमी को लेकर जांच चलती रहेगी और उनके साथ बाकी लोगों की भी। अपनी बेटी के खिलाफ गलत और भद्दा कमेंट करने की बजाय वह चुप भी रह सकते थे।
बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि जब तक वह अपने पिता के संरक्षण से मुक्त नहीं हो जातीं तब तक वह स्टेज पर परफॉर्म नहीं करेंगी और ना ही किसी कॉन्सर्ट का हिस्सा बनेंगी। वह स्टेज के बजाय एक कमरे में वीडियो बनाना ज्यादा पसंद करेंगी।
गौरतलब है कि ब्रिटनी करीब 13 साल से अपने पिता जेमी स्पीयर्स के संरक्षण में हैं। वहीं उनके करियर और जीवन को लेकर सभी फैसले लेते हैं। ब्रिटनी ने अदालत से कहा था कि उनके इस अपमानजनक संरक्षण को खत्म किया जाए और उन्हें उनकी जिंदगी वापस की जाए।



और भी पढ़ें :