आश्रम 3 की शूटिंग विवादों के बावजूद है जारी, टाइटल बदलने को लेकर सस्पेंस

पुनः संशोधित मंगलवार, 26 अक्टूबर 2021 (11:19 IST)
आश्रम भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरिज है और इसके दोनों सीज़न सुपरहिट रहे थे। इसी की सफलता को देखते हुए प्रकाश झा तीसरे सीजन की शूटिंग मध्यप्रदेश के भोपाल में कर रहे हैं। पिछले दिनों के कार्यकर्ता आश्रम के सेट पर पहुंच गए थे और उन्होंने तोड़-फोड़ मचाने के साथ-साथ प्रकाश झा पर स्याही भी फेंकी थी। साथ ही सीरिज में लीड रोल निभा रहे और प्रकाश झा के खिलाफ नारेबाजी भी की थी।


टाइटल और कंटेंट को लेकर है विरोध
विरोध सीरिज के टाइटल और कंटेंट को लेकर है। कहा जा रहा है कि केवल हिंदू धर्म को ही निशाने पर लिया जाता है। दूसरे धर्म पर आधारित इस तरह की सीरिज नहीं बनाई जाती है। एक नेता का कहना है कि टाइटल से यह धार्मिक सीरिज लगती है लेकिन इसमें अश्लील कंटेंट है। यह आश्रम व्यवस्था को नुकसान पहुंचाती है। इसलिए इसका टाइटल बदला जाए और स्क्रिप्ट दिखाई जाए।

क्या बदलेगा टाइटल?
की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है। लेकिन टाइटल बदलेगा या नहीं इसको लेकर इस सीरिज के मेकर प्रकाश झा ने कुछ नहीं कहा है। संभवत: वे आने वाले दिनों में इस बात को लेकर खुलासा करेंगे।

दूसरी ओर बजरंग दल की इस हरकत पर फिल्म इंडस्ट्री ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। निर्माता के एसोसिएशन ने भी इसकी भर्त्सना की है। कुछ लोगों का कहना है कि देश में सेंसर बोर्ड है तो फिर कोई किसी भी कंटेंट या टाइटल पर कैसे आपत्ति ले सकता है?



और भी पढ़ें :