जब भी मेरा थोड़ा सा वजन बढ़ता है तो लोग: प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़कीं बिपाशा बसु

Last Updated: गुरुवार, 10 सितम्बर 2020 (23:40 IST)
प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़कीं बिपाशा बसु, जब भी मेरा थोड़ा सा वजन बढ़ता है तो लोग... बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अपनी फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। बिपाशा बसु और की शादी को 4 साल हो गए हैं। पिछले कुछ समय से कई बार बिपाशा की प्रेग्नेंसी की खबरें आती रहती हैं।

कुछ समय पहले बिपाशा की कुछ खास तस्वीरें सामने आई थीं। जिसके बाद से ही लोगों ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया था कि बिपाशा प्रेग्नेंसी की प्लानिंग कर रही हैं। यहां तक कि जब भी बिपाशा मीडिया के सामने आती हैं तो उन्हें माता-पिता बनने को लेकर कई सवाल पूछे जाते हैं। वहीं अब बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन दिया है।

बिपाशा बसु ने कहा, हर बार जब भी मेरा थोड़ा सा वजन बढ़ता है तो लोग मुझे प्रेग्नेंट बना देते हैं। ये बहुत इरिटेटिंग होता है। वहीं करण ने इस पर मजाक करते हुए कहा, 'मैं हमेशा कहता हूं कि मैं प्रेग्नेंट हूं पर कोई भरोसा नहीं करता है।'
बिपाशा ने आगे कहा कि भगवान जब चाहेंगे तब बेबी भी हो जाएगा और अगर बच्चा नहीं भी हुआ तो भी ठीक है। हमारे देश में कई बच्चे हैं जिनके पास कुछ नहीं है। तो अगर हम उन बच्चों की देखभाल करें और उन्हें सभी सुविधाएं दें तो इससे अच्छा क्या हो सकता है। अब देखते हैं भविष्य में क्या होता है।

शादी के बाद काम से ब्रेक पर बिपाशा ने कहा कि ऐसा लगता ही नहीं है कि मैं 5 साल से काम से दूर हूं। ये गैप मेरे लिए जरूरी था। 15 साल की उम्र से बतौर मॅाडल मैंने काम शुरू कर दिया था। 19 साल की उम्र से फिल्मों में काम किया। पूरी लाइफ काम किया तो ब्रेक जरूरी है।




और भी पढ़ें :