बिग बॉस ओटीटी : खत्म हुआ उर्फी जावेद का सफर, शो से हुईं एलिमिनेट

पुनः संशोधित सोमवार, 16 अगस्त 2021 (13:49 IST)
हमें फॉलो करें
रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में पहले ही दिन से जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। 15 अगस्त को बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन राउंड था। इस दौरान शो के होस्ट करण जौहर का एंग्री अंदाज देखने को मिला। वहीं राकेश बापट, शमिता शेट्टी और पहले राउंड में एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट थे।


उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी हैं। करण जौहर ने शमिता, राकेश और उर्फी से पूछा कि वे अपनी अब तक की परफॉर्मेंस के बारे में क्या सोच रहे हैं और किसे लगता है कि वो शो से बाहर हो जाएगा। मगर तीनों कंटेस्टेंट्स इस दौरान नर्वस थे और इसी के साथ उर्फी जवेद का सफर इस शो में खत्म हो गया।

करण जौहर ने बताया कि उर्फी जावेद न तो दर्शकों का दिल जीत पाईं और उनका अपने पार्टनर के साथ कोई कनेक्शन दिखा। उर्फी को बहुत ही कम वोट मिले जिसके कारण उनके बेघर किया गया।

वहीं उर्फी ने शो से इतनी जल्दी बाहर होने का जिम्मेदार जीशान खान बताया। उर्फी के मुताबिक, जीशान खान ने उनके साथ जोड़ीदार की भूमिका अच्छे से नहीं निभाई। उनका साथ देने वाला कोई नहीं था। वह इस शो में अकेले खेलीं और यही उनकी हार का कारण भी बना।

बता दें कि शो की शुरुआत में उर्फी जावेद ने जीशान खान को अपना कनेक्शन चुना था। जब बिग बॉस ने मेल कंटेस्टेंट्स को अपना कनेक्शन बदलने का ऑफर दिया तो जीशान ने उर्फी का साथ छोड़कर दिव्या अग्रवाल को अपना कनेक्शन बना लिया।

दिव्या अग्रवाल पहले एविक्शन के लिए नॉमिनेट थीं। लेकिन कनेक्शन बनने के बाद वह सुरक्षित हो गईं और उर्फी कनेक्शन टूटने के बाद नॉमिनेट हो गई थीं।




और भी पढ़ें :