Bigg Boss OTT : शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी के लिए फैंस के मांगे वोट, बोलीं- उम्मीद करतीं हूं आप सभी...

पुनः संशोधित शनिवार, 18 सितम्बर 2021 (17:31 IST)
रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। इस शो का फिनाले 18 सितंबर को होने जा रहा है। शो में अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट और निशांत भट्ट बचे हैं।


इस शो के विनर की सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में एंट्री होगी। हर कोई जानने को उत्सुक है कि बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी कौन जीतेता। सोशल मीडिया पर हर कोई अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जिताने की पूरी कोशिश कर रहा है। वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी अपनी बहन शमिता शेट्टी की जीत के लिए लोगों से वोट मांगे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता की बिग बॉस जर्नी का एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही फैंस से उन्हें जीताने की अपील की है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, मेरी टुनकी टॉप 5 में आ गई हैं। मैं बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। इस पूरे सफर में उन्होंने अपनी ईमानदारी और इज्जत दोनो कायम रखी है। जिस तरह से वो सामने उभरकर आईं हैं उसे देखकर मैं बहुत अधिक खुश हूं । तुम मेरे लिए पहले से ही विजेता हो। उम्मीद करतीं हूं आप सभी लोग उसे बिग बॉस का विजेता बनाएंगे।

बता दें की शिल्पा शो की शुरुआत से ही अपनी बहन को सपोर्ट कर रही हैं। हाल में शो में एक स्पेशल फैमिली एपिसोड में शमिता की मां सुनंदा शेट्टी घर में आई थीं। इस दौरान शमिता ने अपने घर का हालचाल उनसे जाना था।

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे वूट सिलेक्ट एप पर दर्शक लाइव देख सकेंगे। बिग बॉस ओटीटी का फिनाले लाइव देखने के लिए वूट का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है। शो का ग्रैंड फिनाले लगभग 4 घंटे चलेगा।



और भी पढ़ें :