‍'बिग बॉस ओटीटी' फेम जीशान खान हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार, डायरेक्टर ने की थी यह डिमांड

पुनः संशोधित रविवार, 10 अक्टूबर 2021 (17:25 IST)
जगत के कई सितारे का‍ शिकार हो चुके हैं। सिर्फ एक्ट्रेसेस ही नहीं, बल्कि कई अभिनेता भी इसका शिकार हो चुके हैं। अब बिग बॉस ओटीटी फेम ने भी अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के एक्सीपीरियंस के बारे में बात की है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जीशान खान ने बताया कि एक प्रोडक्शन हाउस के कास्टिंग डायरेक्टर उनके शरीर के एक हिस्से को देखना चाहते थे।
जीशान ने कहा, कई साल पहले उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने मीटिंग के लिए बुलाया था। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि आप शारीरिक रूप से कितने फिट हैं। इसके साथ उन्होंने मुझसे कहा कि तुम अपनी टी-शर्ट उतार सकते हो? उसके बाद उसने कहा कि मैं आपके पैरों को देखना चाहता हूं क्योंकि बहुत लोग ऐसे हैं जो सिर्फ अपनी ऊपरी बॉडी पर काम करते हैं, नीचे की बॉडी पर नहीं।
जीशान ने बताया कि इसके बाद मैंने उनसे कहा कि मैं समझ गया सर, लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं। मैं ऑडीशन दूंगा और आपके साथ काम करना पसंद करूंगा। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि इतने सारे लोग उसी सीट पर बैठे हैं जहां तुम आज बैठे हो और देखो वे अभी कहां हैं।
जीशान ने कहा कि उस वक्त कास्टिंग डायरेक्टर ने कुछ लोगों का नाम लिया था और दावा किया था कि उनकी सफलता के लिए वो ही जिम्मेदार हैं। उस वक्त मैंने उनसे कहा कि ये उनकी पसंद है, मैं समझौता नहीं करना चाहता हूं। मेरी बात सुनकर कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था कि कई लोग पहले ना करते हैं और एक महीने बाद, वापस आने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

जीशान ने कहा कि अगर टैलेंट के अलावा किसी और वजह से काम मिले तो रात में सो नहीं पाएंगे। अगर चीजें काम नहीं करती तो उन्हें एक बहुत ही साधारण जीवन जीने में और साधारण काम करने में खुशी होगी।



और भी पढ़ें :