बिग बॉस ओटीटी : दिव्या अग्रवाल बोलीं- करण जौहर की वजह से परेशान हो रही हूं

पुनः संशोधित शुक्रवार, 27 अगस्त 2021 (18:16 IST)
हमें फॉलो करें
बिग बॉस ओटीटी के घर में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'संडे का वार' में और के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली थी। करण ने दिव्या को कहा था कि उनके साथ बिग बॉस ना खेलें और शो में उनका नाम ना लें।

अब शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अक्षरा से करण से हुए विवाद के बारे में बात करती नजर आईं। दिव्या ने करण पर सवाल उठाए और कहा कि वे खुद को करण के कारण नहीं बदलेंगी। दिव्या ने ये भी आरोप लगाया कि करण ने उनसे कुछ ऐसी बातें भी कहीं जिनके कारण वे बिग बॉस के घर में परेशान हो रही हैं।

दिव्या ने अक्षरा से कहा कि करण जौहर उनके बारे में भले ही कुछ भी उल्टा बोल लें, लेकिन वह नहीं बदलेंगी। उन्होंने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि करण उनके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं फिर भी उन्होंने ऐसी-ऐसी बातें बोलीं। दिव्या का कहना था कि करण जौहर को कोई हक नहीं है कि वह उनके बारे में कुछ भी बोलें।
दिव्या ने कहा, करण जौहर ने मेरे बारे में ऐसी बातें बोली हैं जिनकी वजह से मुझे यहां सफर करना पड़ रहा है। फिर मैं क्यों ना चिल्लाऊं, क्यों ना बोलूं? कौन क्या बिगाड़ लेगा? दिव्या ने करण को लेकर कहा ‍कि तुम मानते हो कि तुम बॉलीवुड के राजा हो तो तुम्हारे मुंह से निकला हुआ हर शब्द लोग सुनते समझते हैं। वो तुम जो बोलोगे, उसी पर भरोसा करेंगे। तो तुम मेरे बारे में ऐसा कैसे बोल सकते हो?
दिव्या ने कहा कि वे इस बात से नहीं डरती कि करण जौहर उन्हें घर से बाहर निकलवा सकते हैं। उन्होंने कहा, मैं एक आर्टिस्ट हूं। काम करना जारी रखूंगी। अगर यहां नहीं तो और कहीं।




और भी पढ़ें :