बिग बॉस ओटीटी के सबसे शांत कंटेस्टेंट है करण नाथ

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अगस्त 2021 (18:49 IST)
बिग बॉस ओटीटी की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हो रहा है। इस शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी- निश्चित रूप से अब तक के सबसे शानदार सीज़न में से एक है।


सबसे विवादास्पद शो अब दूसरे स्तर पर पहुंच गया है। यह स्पष्ट रूप से देखा गया है कि सभी कंटेस्टेंट के पास खेल खेलने का एक अनूठा तरीका है और वे अपने कार्यों के साथ काफी स्मार्ट हैं। कंटेस्टेंट्स निश्चित रूप से अपनी- अपनी रणनीति बनाई है और हर कोई अपने स्वयं के नियमों और योजना का पालन कर रहा है।

एक्टर भी बिग बॉस ओटीटी के घर में नजर आ रहे हैं। वह ये दिल आशिकाना और कुछ अन्य रोमांटिक फिल्मों में देखे गए थे। जब से करण ने बिग बॉस के घर में प्रवेश किया, तब से उन्हें सबसे शांत और समझदार व्यक्ति के रूप में देखा गया है।

बिग बॉस के घर में करण नाथ हमेशा गलत के लिए खड़े नजर आए हैं। उन्होंने घर में शांति स्थापित करने और उसके लिए खड़े होने में मुख्य भूमिका निभाई। हाल ही में बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बॉस मैन और बॉस लेडी नाम का टास्क दिया था। इस टास्क में कई कंटेस्टेंट्स ने अपना गुस्सा और दूसरे कंटेस्टेंट्स से बदला लिया।
इस टास्क के दौरान करण नाथ काफी धैर्यवान दिखे और यह सुनिश्चित किया कि वह अन्य प्रतियोगियों को कोई नुकसान न पहुंचाए। उन्होंने स्पष्ट रूप से खुद को गंदे खेल में शामिल नहीं किया। उन्होंने अपनी मानवता को बरकरार रखा और एक असली सज्जन की तरह सुरक्षित खेला। दर्शकों ने इस पूरे टास्क में करण के प्रदर्शन को वास्तव में पसंद किया क्योंकि वह एकमात्र ऐसा व्यक्ति था जिसे धीरे से कार्य करते देखा गया था।
बता दें कि 'ये दिल आशिकाना' की सफलता के बाद करण नाथ का करियर कुछ खास नहीं रहा। करण नाथ ने पागलपन से लेकर एलओसी कारगिल, तुम, तेरा क्या होगा जॉनी जैस कई फिल्मों में काम किया लेकिन वो सभी फ्लॉप रहीं।





और भी पढ़ें :