Bigg Boss 15 : शो का नया प्रोमो आया सामने, तेजस्वी प्रकाश और अकासा सिंह का नाम कंफर्म

Last Updated: शुक्रवार, 1 अक्टूबर 2021 (16:40 IST)
के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार शो में कंटेस्टेंट्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। धीरे-धीरे इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे हैं।


डोनल बिष्ट, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, ईशान सहगल और करण कुंद्रा का नाम के लिए कंफर्म हो चुका है। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस और सिंगर के नाम पर भी मुहर लग गई है।
इस प्रोमो में सिंगर अकासा सिंह सॉन्ग 'नागिन' पर परफॉर्म कर रही हैं तो तेजस्वी प्रकाश का इसी गाने पर सिजलिंग डांस कर रही हैं। वीडियो में दोनों का स्वैग और ग्लैमर देखते ही बन रहा है।

तेजस्वी और अकासा के अलावा मॉडल साहिल श्रॉफ का नाम भी कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल किया जा रहा है। साहिल ने हिन्दी फिल्मों में अपनी शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'डॉन' से की थी। वह उन्हें रियलिटी शो 'द अमेजिंग रेस एशिया' के पहले सीजन में भी नजर आ चुके हैं।
'बिग बॉस 15' का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर होने वाला हैं। कोविड गाइडलाइन के अनुसार शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को होटल में क्वा‍रंटीन किया गया है। इस दौरान अफसाना खान को पैनिक अटैक आ गया है। पैनिक अटैक आने के बाद सिंगर ने शो में ना जाने का फैसला किया है।




और भी पढ़ें :