Bigg Boss 14 : राखी सावंत की हरकतों से परेशान हुए अभिनव शुक्ला, बोले- घर जाना चाहता हूं

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जनवरी 2021 (12:08 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार में इस बार बहुत कुछ देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ निक्की तंबोली की जमकर क्लास लगाने वाले है, वहीं दूसरी तरफ वह एक बार फिर से का सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं जबकि अभिनव बार-बार सलमान से कहते हैं कि राखी जो कर रही हैं वो गलत है।

दरअसल, शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान पहले निक्की पर बरसते हैं और उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाते हैं। जब ये सब हो जाता है इसके बाद सलमान, राखी की तरफ आते हैं और कहते हैं कि 'राखी इस घर की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं। तो इसका फायदा सबसे ज्यादा किसको हो रहा है रुबीना? रुबीना जवाब देती हैं, पूरे घर को सर।'

सलमान फिर कहते हैं, या तो आप सही हो या फिर पूरा घर सही है? जिसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं, इसमें कुछ सही और गलत नहीं है सर। सलमान फिर थोड़े लाउड होकर कहते हैं, सिर्फ और सिर्फ अभिनव को फायदा हो रहा है। इस बीच अभिनव हाथ जोड़कर कहते हैं, ठीक है सर तो मुझे वो फायदा बिल्कुल नहीं चाहिए। हाथ जोड़कर सबके सामने कहना चाहता हूं।
इसके बाद सलमान अभिनव को बीच में रोकते हुए कहते हैं, मुझे पहले मेरी बात कहने दो। आपको ऐसे ओवररिएक्ट करने की जरूरत नहीं हैं। उल्टी-सीधी बात होती तो हम मुद्दा बनाकर इस बारे में बात करते। सलमान की बात सुनने के बाद अभिनव वहां से चले जाते हैं और कहते हैं कि अगर ये एंटरटेनमेंटे है तो मैं अभी वापस घर जाना चाहता हूं।

अभिनव ये कहते हुए रोने लगते हैं और रुबीना उन्हें संभालती हुई दिख रही है। बता दें कि राखी सावंत पिछले कई हफ्तों से अभिनव से फ्लर्ट कर रही हैं। शुरु में तो ये सभी को मनोरंजक लगा, लेकिन अब अभिनव और रुबीना राखी की हरकतों से परेशान हैं।



और भी पढ़ें :