Bigg Boss 14 : निक्की तंबोली की बढ़ती बदतमीजियों पर भड़के सलमान खान, बोले- भाड़ में जाओ...

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जनवरी 2021 (12:29 IST)
हमें फॉलो करें
'बिग बॉस 14' के वीकेंड का वार में एक बार फिर से निक्की तंबोली की जमकर क्लास लगाने वाले हैं। वायरल हो रहे प्रोमो में सलमान खान निक्की पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस बार तो सलमान ने निक्की से कहा कि उन्हें उनसे बात करने का भी मन नहीं कर रहा है।

सलमान खान निक्की तंबोली की बढ़ती बदतमीजियों की क्लास लेते वक्त उन्हें 'तू' कहकर बुलाते हैं और फिर आप कहने लगते हैं। सलमान कहते हैं कि कैसे मैं आपको आप कहकर बुला रहा हूं। घर में जिस तरह आप बर्ताव कर रही हैं उसके बाद भी मैं आपको आप कह रहा हूं।

सलमान खान ने कहा, एक बार समझाया, दूसरी बार समझाया, तीसरी बार जाओ… भाड़ में जाओ। वहीं जब सलमान से अभिनव कहते हैं कि राखी अपनी हदें पार कर रही हैं और उसमें रुबीना भी उनका साथ देती हैं। तो ये सुनकर सलमान रुबीना और अभिनव पर अपना गुस्सा निकालते हैं औऱ कहते हैं कि ये सब से सबसे अधिक फायदा किसी औऱ को नहीं बल्कि अभिनव को हो रहा है।
बता दें कि बीते हफ्ते राखी सावंत ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला पर घर में जमकर डोरे डाले। मगर इससे अभिनव शुक्ला बुरी तरह से परेशान होते दिखे। अभिनव शुक्ला ने राखी सावंत से कन्नी भी काटने की कोशिश की मगर वो लगातार उनके पीछे पड़ती ही दिखीं।




और भी पढ़ें :