आर्यन खान ड्रग केस: शाहरुख खान को सलाह, आर्यन को भेज दो नशा मुक्ति केन्द्र

शाहरुख खान को केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले ने सलाह दी है कि आर्यन खान को नशा मुक्ति केन्द्र में 1-2 महीने के लिए भेज देना चाहिए जिससे वे ड्रग्स मुक्त हो सके।

Last Updated: सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (19:05 IST)
आर्यग खान ड्रग केस में फंसने के बाद मुंबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद है। ने मामले में चुप्पी साध रखी है और एक शब्द भी इस केस को लेकर नहीं बोला है, लेकिन उन्हें लगातार सलाहें मिल रही हैं। केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले ने किंग खान को सलाह दी है कि वे अपने बेटे (आर्यन खान) को एक-दो महीने के लिए नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती करवा दें। इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं। ये बात आठवले ने मुंबई में कही।


इधर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी कई आरोप लगे हैं। इस पर आठवले का कहना है कि हमारी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया समीर वानखेड़े के साथ खड़ी है। समीर पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। वे पिछड़ी जाति से हैं इसलिए नवाब मलिक उन पर आरोप लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि नवाब मलिक ने समीर पर सेलेब्स से वसूली करने का आरोप लगाया है। उन पर आर्यन को जमानत देने के लिए भी रुपये मांगने का आरोप है।

फिलहाल आर्यन जेल में बंद हैं। शाहरुख पिछले दिनों आर्यन से मिले थे। 10 मिनट की बातचीत में शाहरुख भावुक हो गए थे। शाहरुख और गौरी को आर्यन के स्वास्थ्य की चिंता है। अब इस केस की सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी।



और भी पढ़ें :