आर्यन खान को रास नहीं आ रहा जेल का खाना, बिस्किट खाकर काट रहे दिन

पुनः संशोधित गुरुवार, 14 अक्टूबर 2021 (16:14 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे इन दिनों बेहद मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं। मामले में आर्यन इन दिनों आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन खान को कार्ट से जमानत नहीं मिल पा रही हैं। वहीं जेल में उनकी हालत खराब हो रही है।


बताया जा रहा है कि आर्यन को घर के कपड़े पहनने की इजाजत दी गई है लेकिन उन्हें घर का बना खाना खाने की इजाजत नहीं दी गई है। आर्यन को जेल का खाना-पीना पसंद नहीं आ रहा है। वह केबल बिस्किट खाकर और अपने साथ लाया पानी पीकर जेल में दिन काट रहे हैं।
खबरों के अनुसार आर्यन जेल का पानी तक नहीं पी रहे हैं। आर्यन जेल में अपने साथ पानी की 12 बोतल लेकर गए थे, जिनमें से उनके पास अब सिर्फ कुछ ही बोतलें बची हैं। आर्यन ने कूपन के जरिए जेल कैंटीन से ही कुछ स्नैक्स और बिस्किट्स खरीदे हैं।

बता दें कि आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज यानि 14 अक्टूबर को फैसला आएगा। बीते दिन आर्यन की जमानत याचिका पर मुंबई सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई थी। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।
आर्यन खान और अन्य आरोपियों को अगर आज जमानत नहीं मिली तो उन्हें अगले 5 दिनों तक और जेल में ही रहना होगा। क्योंकि 15 अक्टूबर से लेकर 19 तारीख तक कोर्ट की छुट्टी रहेगीस इस दौरान हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट दोनों ही बंद रहने वाले हैं।

आर्यन खान की जमानत अर्जी को एडिशनल मैटोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने खारिज कर दिया था। बताया जा रहा है कि अगर सेशंस कोर्ट में भी आर्यन को जमानत नहीं मिलती है तो शाहरुख के वकील हाई कोर्ट का रुख करेंगे।



और भी पढ़ें :