शराब की दुकान पर धक्का-मुक्की देख भड़के अर्जुन रामपाल, बोले- ये लोग पिटाई के लायक...

पुनः संशोधित बुधवार, 6 मई 2020 (18:36 IST)
हमें फॉलो करें
के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सरकार ने को 17 मई तक बढ़ा दिया है। हालांकि सरकार ने कुछ जगहों पर छूट भी दी है। कई जगह शराब की दुकाने भी खोल दी गई है, जिसके बाद दुकानों के बाहर लंबी-लंबी लाइन देखने को मिल रही है। सरकार के इस फैसले पर कई लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी बेहद नाराज है।

सभी में इसी बात का गुस्सा है कि लोग आखिर क्यों सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे है। सिमी गरेवाल, पूजा भट्ट, कपिल शर्मा समेत कई अन्य सितारों ने इस फैसले की आलोचना की है। अब इस पर बॉलीवुड एक्टर भी भड़के नजर आ रहे हैं।

अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शराब की दुकान के बाहर लोग धक्का मुक्की करते नजर आ रहे है। इस वीडियो के साथ अर्जुन ने लिखा, 'कृपया इसे बंद करें, मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि इसे जल्द से जल्द बंद करें। यह पूरी तरह से अराजकता है और इसमें अनुशासन का कोई स्तर नही है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का। ये लोग पिटाई के लायक हैं, पीने के नहीं।'
अर्जुन रामपाल की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि शराब के शौकीन लोगों को न तो कोरोना वायरस के संक्रमण का खौफ है और न ही शराब पर लगाए गए विशेष कोरोना शुल्क। दिल्ली सरकार द्वारा शराब का रेट 70 फीसदी बढ़ाने के बाद भी ठेकों के बाहर भीड़ इकट्ठी नजर आई।



और भी पढ़ें :