Happy Birthday : तलाक के बाद मलाइका अरोरा संग ऐसा है अरबाज खान का रिश्ता

पुनः संशोधित बुधवार, 4 अगस्त 2021 (15:12 IST)
बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक 4 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। मलाइका अरोरा से तलाक लेने के बाद अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है।


वही मलाइका से तलाक के बाद भी अरबाज उनसे एक खास रिश्ता शेयर करते हैं। मलाइका अरोरा और अरबाज खान शादी के 19 साल बाद 2017 में अलग हो गए थे। मलाइका और अरबाज का एक 16 साल का बेटा अरहान खान है। अलग होने के बाद इन दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर सवाल उठता है कि क्या तलाक के बाद अब उनका एक-दूसरे के साथ रिश्ता कैसा है?

एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने मलाइका और बेटे के साथ रिश्ते पर बात की थी। अरबाज ने कहा था कि मलाइका अरोरा के परिवार के साथ मेरे अच्छे रिलेशन हैं। हम एक साथ नहीं रहते लेकिन बेटे अरहान खान ने हमें जोड़कर रखा है और जब वह बड़ा हो जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा।
वहीं तलाक की वजह के बारे में बात करते हुए अरबाज ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं था जिसकी वजह से हम अलग हुए, तो इसका ये मतलब नहीं बनता की हम एक दूसरे से नफरत करने लगें। हम मैच्योर हैं। हम इससे और इससे जुड़ी हर बात को रिस्पेक्ट के साथ डील कर रहे हैं।

अरबाज खान और मलाइका अरोरा तलाक के बाद अपनी-अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं और दोनों ही अलग-अलग लोगों को डेट भी कर रहे हैं। अरबाज खान इटेलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, वहीं मलाइका अरोरा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।



और भी पढ़ें :