अनुपमा में आगे क्या होगा : अनुज ने काव्या को निकाला, वनराज ने इसके लिए अनुपमा को दोषी ठहराया

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (15:37 IST)
हमें फॉलो करें


राजन और दीपा शाही के शो "अनुपमा" में गरबा कार्यक्रम की घटना के बाद, अनुपमा को पता है कि बा और वनराज उसे देखकर एक और मुश्किल पैदा कर देंगे। वह काम के लिए निकल जाती है लेकिन काव्या उसके साथ जाने की जिद करती है क्योंकि यह उसका काम का पहला दिन है।

एक बार जब वे पहुंच जाते हैं तो काव्या, के ऑफिस के अंदर जाती है। अनुज कहता है कि अगली बार आओ तो दरवाजे पर दस्तक देना। बाद में, काव्या प्रचार के लिए आइडिया देते हुए कहती है कि इसे ऑनलाइन करना सबसे अच्छा होगा लेकिन जब अनुज ने अनुपमा से उसकी राय पूछी तो उसने बताया कि ऑफ़लाइन बेहतर है। काव्या इसकी वजह से चिढ़ जाती है और दूसरे कर्मचारियों के सामने काम पर बड़ा ड्रामा करती है। वह उन्हें बताती है कि अनुज अनुपमा से प्यार करता है और उसकी हर बात पर सहमत है, भले ही उसे कोई व्यावसायिक समझ न हो।
दुर्भाग्य से, अनुज यह सब सुनता है और काव्या को निकाल देता है। वह उसे बताता है कि उसने इसके लिए खुद को मुश्किल में डाल लिया है। काव्या नहीं रुकती और अनुज को अनुपमा की कठपुतली कहती है। अनुपमा उससे कहती है कि अगर वह ये सब कहती रही तो वह उसे एक बार फिर थप्पड़ मार देगी।

काव्या फिर वनराज के कैफे में जाती है और उसे बताती है कि क्या हुआ है। इस बीच, अनुपमा चिंतित है कि काव्या घर पर भी एक बड़ा ड्रामा रचेगी।


आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि वनराज अनुपमा पर काव्या को गोली मारने का आरोप लगाते हैं। लेकिन वह उसे करारा जवाब देती है और कहती है कि वह कल सुबह अनुज के साथ चली जाएगी। सुबह जब अनुज घर के बाहर इंतजार करता है, वनराज अनुपमा को जाने से रोकता है, लेकिन वह फिर भी चली जाती है। फिर हम अनुज और अनुपमा को एक मंदिर के बाहर बैठे देखते हैं जब अनुपमा उससे पूछती है कि उसने इतने सालों में शादी क्यों नहीं की।

इस बीच, घर पर सभी अनुपमा के घर आने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि देर हो रही है। वनराज को यह कहते हुए सुना जाता है कि उन्हें उम्मीद है कि अनुपमा ठीक हैं। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये "अनुपमा"।

"अनुपमा" में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तस्नीम शेख हैं। राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित, यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।



और भी पढ़ें :