'पुष्पा : द राइज' को अमूल का क्यूट ट्रिब्यूट, अल्लू अर्जुन बोले- अल्लू से मल्लू से अमुल्लू अर्जुन

पुनः संशोधित सोमवार, 17 जनवरी 2022 (17:48 IST)
हमें फॉलो करें
साउथ सुपरस्टार की हालिया रिलीज 'पुष्पा : द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड जोड़ दिए हैं। यह फिल्म रिलीज होने के बाद से देश में चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि हर कोई 'पुष्पा राज' के अभिनेता के चित्रण के साथ सभी की प्रशंसा कर रहा है।


अब अमूल इंडिया ने भी फिल्म को एक स्पेँशल ट्रिब्यूट दिया है। अमूल ने एक डूडल बनाया है, जिसमें अर्जुन को 'पुष्पा', रश्मिका मंदाना को 'श्रीवल्ली' और फहद फासिल के रूप में साझा किया। और उसके नीचे लिखा, 'Have some Amullu, Arjun!'

पोस्टर में अल्लू अपने स्टाइल में बैठे नजर आ रहे हैं और उनके हाथ में अमूल बटर लगाए हुए ब्रेड है। रश्मिका के हाथ में भी ब्रेड है। इस डूडल को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, #Amul Topical: New action drama film is a huge hit
अमूल के इस डूडल पर अल्लू अर्जुन ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'अल्लू से मल्लू से अमुल्लू अर्जुन।'

अपने अमूल टॉपिकल हैशटैग के तहत, वे सबसे अधिक ट्रेंडिंग विषयों के कार्टून साझा करते हैं, यही वजह है कि उन्होंने पुष्पा को इस शाउट आउट में जोडा क्योंकि इस फिल्म के बारे में हर कोई बात कर रहा है।
'पुष्पा: द राइज' एक भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है और अभी भी मजबूत चल रही है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।




और भी पढ़ें :