Happy Birthday : अपनी बेस्टफ्रेंड के पति पर आ गया था अमृता अरोरा का दिल, घर तोड़ने का लगा था आरोप

पुनः संशोधित सोमवार, 31 जनवरी 2022 (12:16 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोरा 31 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने 2002 में फिल्म 'कितने दूर कितने पास' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अमृता ने अपने करियर में महज 21 फिल्मों में काम किया। एक समय तो ऐसा भी लोगों को लगता था कि अमृता टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होंगी लेकिन ऐसा न हो सका।

अमृता भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हो, लेकिन वह अपनी पार्टीज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अमृता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को सुर्खियों में रहती हैं। अमृता ने 2009 में कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री से जुड़े लद्दाक से शादी की। कपल के दो बेटे हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि अमृता ने जिस शख्स से शादी की वह उनकी बेस्ट फ्रेंड के पति थे। जब उनकी मुलाकात शकील से हुई तो वह पहले से ही शादीशुदा थे। अमृता के पति की पहली पत्नी का नाम निशा राणा था। जब शकील से अमृता की मुलाकात हुई तो वह पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई।
इसके बाद शकील ने पत्नी निशा को तलाक देकर अमृता से शादी कर ली। उस वक्त यह भी खबरें आई थी कि अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और उन्होंने आनन-फानन में शकील से शादी की थी। निशा का शकील से तलाक हुआ तो उन्होंने अमृता पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी शादीशुदा जिंदगी में बर्बाद कर दी।



और भी पढ़ें :