इस दिन से शुरू होने जा रहा 'कौन बनेगा करोड़पति 13', इतने बजे होगा प्रसारित

Last Updated: बुधवार, 11 अगस्त 2021 (13:00 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के महानायक का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 13 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहा है। इस शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया मई महीने में शुरू हो गई थी। वहीं अब इस बात का भी खुलासा हो गया है कि यह शो किस दिन से टीवी पर दस्तक देगा।


हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है। इसी के साथ उन्होंने खुलासा किया कि बहुप्रतीक्षित गेम शो 23 अगस्त से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा। यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा।

इस प्रोमो वीडियो में केबीसी की शार्ट फिल्म का तीसरा पार्ट शेयर किया गया है। शो के नये प्रोमो में अमिताभ के सामने एक कंटेस्टेंट बैठा है और सवालों में उलझता दिख रहा है। वहीं अमिताभ उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

इस प्रोमो शेयर करते हुए लिखा गया है, पार्ट एक और दो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। अब हम आपके लिए तीसरा पार्ट केबीसी फिल्म सामना पार्ट 3 का फाइन सीरीज शेयर कर रहे हैं। 23 अगस्त, रात 9 बजे से केवल सोनी।
खबरों के अनुसार कोरोना के कारण इस शो में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बार भी शो में ऑडियंस नदारद रहेंगे। ऑडियंस पोल की बजाय वीडियो कॉल अ फ्रेंड लाइफलाइन दिया जाएगा। सीजन 13 में 15 सवाल होंगे, जिनका सही जवाब देकर कंटेस्‍टेंट्स 7 करोड़ रुपए की रकम जीतकर करोड़पति बन सकते हैं।

बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' का पहला सीजन साल 2000 में लॉन्‍च हुआ था। इस शो का तीसरा सीजन शाहरुख खान ने होस्‍ट किया था। जबकि शुरुआत से लेकर 12वें सीजन तक बाकी बचे सभी 11 सीजन अमिताभ बच्‍चन ने ही होस्‍ट किए हैं।



और भी पढ़ें :