अमिताभ बच्चन के घर में हुई पानी की किल्लत, फैंस से इस वजह से मांगी माफी

पुनः संशोधित शनिवार, 28 अगस्त 2021 (16:13 IST)
बॉलीवुड के महानायक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपने निजी किस्से और राज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट शेयर करते बताया कि उनके घर पर पानी की समस्या हो गई है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति 13' के शूट के लिए जल्दी निकलना था, लेकिन घर पर पानी का पंगा पड़ गया। अमिताभ ने इस घरेलू समस्या को अपने फैंस को बताने के लिए उनसे माफी भी मांगी।

अमिताभ ने लिखा, मेहनत लगी है और हो सकता है कल के आखिर तक कुछ हल निकले। इसका इस्तेमाल होगा, लेकिन देखते हैं। आज लेट हुआ, शरीर काफी थक गया है। इसलिए पहले की तुलना में केबीसी की शूटिंग के लिए जल्दी गया था।
उन्होंने लिखा, मैं सुबह 6 बजे से उठा हुआ हूं। और पता चला कि घर के सिस्टम में पानी बंद हो गया है। तो जबतक सिस्टम दोबारा स्टार्ट हो रहा है, मुझे आपसे जुड़ने के लिए टाइम मिला है। अभी 5 मिनट और आपसे मिल लेता हूं और फिर काम पर भागना पड़ेगा और वैनिटी में तैयार होना पड़ेगा।

अमिताभ ने फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, ओह डियर, क्या परेशानी है। आपको इस घरेलू समस्या में शामिल करने के लिए माफी लेकिन ओके, अब चलता हूं। आज का दिन मुश्किल होने वाला है। पानी कि किल्लत के साथ ही अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अपनी फिल्म चेहरे के बारे में भी लिखा है।



और भी पढ़ें :