अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' की रिलीज डेट आई सामने, सिनेमाघर में मचाएगी धमाल

पुनः संशोधित गुरुवार, 12 अगस्त 2021 (18:45 IST)
हमें फॉलो करें
कोरोना का प्रकोप कम होने के बाद सिनेमाघरों में एक बार फिर रौनक लौटने वाली है। बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' को सिनेमाघर में रिलीज करने की घोषणा हुई थी। यह फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं अब की फिल्म 'चेहरे' भी सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' 27 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और निर्माता आनंद पंडित हैं। फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी।

अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर कर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हुए नजर आ रहे हैं, अगर आप में से किसी ने अपराध या जुर्म किया हो तो संभल के यहां से गुजरिएगा। क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, आपको चेतावनी दी जा रही है। इस गेम को फेस करने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि ये इल्जाम आप पर भी लग सकते हैं। चेहरे आपके पास के सिनेमाघरों में 27 अगस्त को रिलीज हो रही है।

खबरों के अनुसार इस ‍फिल्म में अमिताभ बच्चन एक वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि इमरान एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभाते दिखेंगे। 'चेहरे' में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रिया चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी हैं।

बता दें कि पहले फिल्म 'चेहरे' अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना महामारी के चलते इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब फैंस का यह इंतजार खत्म होने जा रहा है।




और भी पढ़ें :