रणबीर कपूर के पुराने अफेयर्स के सवाल पर आलिया भट्ट ने दिया दिलचस्प जवाब- ‘मैं भी थोड़ी ना कम हूं’

Last Updated: गुरुवार, 3 सितम्बर 2020 (17:16 IST)
हमें फॉलो करें
और बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है पर बातों ही बातों में इसे जाहिर करते रहते हैं। आलिया से पहले रणबीर के कई एक्ट्रेसेस से अफेयर रह चुके हैं। एक इंटरव्यू में आलिया ने इस पर दिलचस्प प्रतिक्रया दी।




रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर के बारे में आलिया ने कहा कि वह एक हीरा हैं। यह रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है। उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ उनकी इक्वेशन बेहद खूबसूरत है और उन्हें ऐसा लगता है कि वह आसमान पर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि वे दो ऐसे लोग हैं जो अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ भरपूर जी रहे हैं।




आलिया ने यह भी बताया कि वह ज्यादा साथ इसलिए नहीं निकलते क्योंकि काम में बिजी रहते हैं। रणबीर के साथ अपने इस खूबसूरत रिश्ते पर आलिया ने कहा, ‘नजर न लगे’।



जब रणबीर के पुराने अफेयर पर आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा, “मैं भी थोड़ी न कम हूं।”




बता दें, रणबीर कपूर से पहले आलिया भट्ट ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही थीं।



खबरों की मानें तो लॉकडाउन के दौरान आलिया और रणबीर साथ रह रहे थे। उस बीच जब रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ, तो कपूर परिवार की इस दुख की घड़ी में वह मजबूती के साथ खडी़ रहीं। रणबीर की बहन रिद्धिमा जब पिता के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंच पाईं, तो ऐसे में आलिया भट्ट ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को पिता के अंतिम संस्कार के दर्शन भी कराए।



वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया दोनों ही अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :