हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आएंगे अली फजल, फिल्म का पोस्टर शेयर करके ऋचा चड्ढा ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (14:58 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी पैठ बनाते जा रहे हैं। वह जल्द ही 'डेथ ऑन द नाइल' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में अली फजल ने फिल्म से अपने किरदार का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर साझा करते हुए अली ने बताया कि 'डेथ ऑन द नाइल' की रिलीज में सिर्फ एक महीना बाकी है। अली के इस पोस्टर को उनकी गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने भी शेयर किया।

इस थ्रिलर फिल्म में अली फजल 'कजिन' एंड्रयू काचडॉरियन की भूमिका निभा रहे हैं। ऋचा चड्ढा ने अली फजल के पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया और अली के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया।

ऋचा चड्ढा ने अली पर प्यार जताते हुए कैप्शन में लिखा, तेरे जैसा स्टार कहा, मेरी जान मेरी शान। गर्व से भरी हुईं मैं आप सभी के साथ कजिन एंड्र्यू का पोस्टर शेयर कर रही हूं, जिन्हें आपने अब तक अब्दुल या गुड्डू पंडित और लोबो या फिर जफर भाई के रूप में ही देखा है।

उन्होंने लिखा, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और बहुत खुश हूं कि दुनिया यह देख पा रही है। जब हम मिले थे, तब आप साइकिल पर थे और मैं आई10 में, तब से अब तक का सफर बहुत ही कठिन रहा और आगे भी रहेगा, लेकिन मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहती।

ऋचा ने लिखा, 'तुम्हें पता है, इसमें सबसे खूबसूरत चीज क्या है कि तुमने अपनी शख्सियत खुद बनाई है। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझे मेरे पार्टनर, लवर, सबसे अच्छे दोस्त और सोलमेट पर बहुत ज्यादा गर्व है। साल 2022 सभी के लिए मैजिक भरा होने वाला है।



और भी पढ़ें :