अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' दिवाली के मौके पर इस दिन होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर करेगी बड़ा धमाका

पुनः संशोधित शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (13:11 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर की फिल्म 'सूर्यवंशी' का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। 'सूर्यवंशी' बीते साल से ही रिलीज का इंतजार कर रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कई बार खबरें सामने आई, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से यह रिलीज नहीं हो पाई।

वहीं महाराष्ट्र में सिनेमाघर दोबारा खुलने का आदेश आने के बाद रोहित ने यह साफ कर दिया है कि 'सूर्यवंशी' इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में धमाका करेगी। हालांकि मेकर्स ने सूर्यवंशी की फिक्स रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं की है।

ताजा खबरों की माने तो 'सूर्यवंशी' दिवाली के ठीक बाद 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार दिवाली के खास मौके पर सूर्यवंशी दर्शकों के सामने होगी। मेकर्स फिल्म को 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।
बताया जा रहा है कि पहले सूर्यवंशी को दिवाली के दिन रिलीज करने का प्लान था। लेकिन इससे ‍फिल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर पड़ता क्योंकि दिवाली के दिन ज्यादातर लोग पूजा में बिजी रहेंगे ऐसे में सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए बहुत कम लोग आएंगे।

इसलिए दिवाली के अगले दिन इस फिल्म को रिलीज करने का प्लान है क्योंकि उस दिन भी छुट्टी है जिसकी वजह से अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है। सूर्यवंशी के मेकर्स ने इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बहुत जल्द बड़ी घोषणा होगी।

बता दें कि सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। साथ में रणवीर सिंह 'सिम्बा' और अजय देवगन 'सिंघम' के रूप में फिल्म में नजर आएंगे।




और भी पढ़ें :