वेब सीरीज 'भौकाल सीजन 2' में नजर आएंगे अजय सिंह चौधरी

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (17:06 IST)
हमें फॉलो करें
अजय सिंह चौधरी सिर्फ टीवी का जाना पहचाना चेहरा नहीं हैं, अब वह अपने काम से ओटीटी पर भी धमाल मचा रहे हैं। और भौकाल में काम कर चुके अभिनेता के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वह ओटीटी पर अपनी यात्रा से खुश हैं, अपूर्व लाखिया के साथ काम करने में सक्षम हैं और आने वाले समय में बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।

अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए अजय सिंह चौधरी ने कहा, मेरा पहला शो क्रैकडाउन ऑन वूट अपूर्व लाखिया द्वारा निर्देशित और निर्मित है। अन्य जो मैं कर रहा हूं वह है एमएक्स प्लेयर के लिए भौकाल सीजन 2, जतिन वागले द्वारा निर्देशित और बवेजा फिल्म्स और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित। फिर एक और बड़ी वेबसीरीज जीयो स्टूडियो के लिए इंस्पेक्टर अविनाश है जो नीरज पाठक द्वारा निर्देशित और गोल्ड माउंटेन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।
उन्होंने आगे कहा, एक और वेब सीरीज जो आने वाले महीनों में रिलीज़ होने वाली है, वह है ऑल्ट बालाजी के लिए जिसका नाम 'फेरे' है। जो लाल रंग और यंगिस्तान फेम सैयद अहमद अफजाल द्वारा निर्देशित और राजनंदिनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। इन सबके अलावा मैंने एक और बिना शीर्षक वाली वेब सीरीज भी की है जिसे एक बड़े प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा।

अजय भी क्रैकडाउन 2 का हिस्सा हैं। सीज़न दो में दिखाया गया एक प्रमुख प्रीक्वल है, जहां वह एक आतंकवादी हामिद के एक युवा संस्करण की भूमिका निभाते हुए दिखाई देगा। उन्होंने कहा, अपूर्वा सर ने मुझे एक सीक्वेंस शामिल करने के बारे में बताया जो पिछले चार वर्षों को दिखाता है।
अजय ने कहा, मुझे उनके साथ काम करना पसंद था और जब उन्होंने कहा कि दूसरे सीज़न में कहानी आगे बढ़ेगी, फिर भी मुझे शामिल करना चाहते हैं, मैं उत्तेजित हो गया। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में मुझे एक अभिनेता के रूप में पसंद करते हैं और मैं बहुत आभारी महसूस करता हूं। मुझे बस उससे प्यार है। वह बहुत अच्छे निर्देशक हैं, जो सभी के साथ घुलमिल जाते हैं और अभिनेताओं का ख्याल रखते हैं।
जीतने के बारे में बात करते हुए अजय ने खुलासा किया कि वह लखनऊ में इंस्पेक्टर अविनाश की शूटिंग कर रहे थे जब चीजें काम कर रही थीं। मैं अशफाक की भूमिका निभा रहा हूं। जैसा कि आप सभी ने सीजन 1 में देखा है, भौकाल में दो अलग-अलग गैंग हैं। एक है चिंटू (सिद्धांत कपूर) पिंटू (प्रदीप नगर) द्वारा संचालित डेढ़ गैंग और दूसरा शौकीन उर्फ ​​(अभिमन्यु सिंह) और नाजनीन (बिदिता बाग) द्वारा संचालित शौकिन गैंग है। मैं शौकीन के गिरोह में प्रवेश करता हूं क्योंकि वह सीजन 1 के अंत में मर चुका है और सब कुछ संभाल लेता है। यह एक बहुत ही दिलचस्प किरदार है। अशफाक का लुक भी अनोखा है।



और भी पढ़ें :