आदित्य चोपड़ा ने ठुकराया 400 करोड़ रुपये का ऑफर, सिनेमाघर में फिल्म करेंगे रिलीज!

पुनः संशोधित गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (17:00 IST)
फिल्म निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर्स में होती है। उनका यश राज फिल्म्स जाना-पहचाना नाम है और कई हिट फिल्में इस बैनर तले बनी हैं। हिंदी फिल्म जगत के तमाम बड़े सितारे यश राज फिल्म्स की फिल्मों में अभिनय करने के लिए एक पैर पर तैयार रहते हैं। आदित्य चोपड़ा एक होशियार व्यक्ति हैं और उनके कई फैसले सटीक होते हैं। हाल ही में आदित्य चोपड़ा ने 400 करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा कर सभी को चौंका दिया है।

यश राज फिल्म्स की 4 फिल्में 'बंटी और बबली 2', 'जयेशभाई जोरदार', 'शमशेरा' बन कर तैयार है। 'पृथ्वीराज' का काम भी अंतिम चरण में है। इन फिल्मों में अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी, संजय दत्त जैसे सितारे हैं। आदित्य लंबे समय से परिस्थितियों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि इन फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सके।
दूसरी ओर सलमान खान से लेकर तो अक्षय कुमार तक ने अपनी-अपनी फिल्में सीधे पर रिलीज कर दी है। और भी कई दिग्गज निर्माताओं ने ऐसा किया है। आदित्य चोपड़ा को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की ओर से लगातार ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन आदित्य ने सभी को ठुकरा दिया है।

बॉलीवुड के एक सूत्र का कहना है कि आदित्य चोपड़ा को एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इन फिल्मों को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के बदले में 400 करोड़ रुपये का ऑफर दिया। यह बहुत बड़ी रकम है और आदित्य इसके जरिये खासा मुनाफा कमा सकते थे, लेकिन आदित्य ने इस ऑफर को ठुकराने में देर नहीं लगाई। वे अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते हैं।

उन्हें यह भी ऑफर किया गया कि यदि वे चारों फिल्में ओटीटी पर सीधे रिलीज नहीं करना चाहते हैं तो छोटे बजट की फिल्में ओटीटी पर दे सकते हैं, लेकिन आदित्य ने यह ऑफर भी नहीं स्वीकारा। आदित्य जैसे फिल्म निर्माता के कारण ही सिनेमाघर व्यवसायी अब तक व्यवसाय में जुटे रहने की हिम्मत रख पाए हैं।



और भी पढ़ें :