यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के जश्न को यादगार बनाएंगे आदित्‍य चोपड़ा, लाएंगे Drive-in Theater

Last Updated: शुक्रवार, 4 सितम्बर 2020 (17:27 IST)
के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाने की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। आदित्य चोपड़ा इस खास मौके को वर्ल्ड लेवल पर सेलिब्रेट करने की योजना बना रहे हैं। अब खबरें आ रही हैं कि इस जश्न को सिनेप्रेमियों के लिए यादकार बनाने के लिए आदित्य ‘ड्राइव इन’ थिएटर की प्लानिंग कर रहे हैं।


ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि ‘आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि यशराज बैनर के 50 साल पूरे होने के जश्न को दुनिया भर के हिंदी सिनेप्रेमियों के लिए यादगार बनाया जाए और इसके लिए वे एक कस्टमाइज्ड ड्राइव-इन थिएटर की योजना बनाने रहे हैं। आदित्य इन ड्राइव-इन थिएटर्स के जरिए अपने बैनर की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की यादें ताजा करवाना चाहते हैं।


सूत्र ने आगे बताया कि ‘इन ड्राइव-इन थिएटर्स में सिर्फ उन्हीं फिल्मों का को दिखाया जाएगा, जो लाइब्रेरी में मौजूद हैं। जबकि वाईआरएफ प्रोजेक्ट 50 के तहत बनाई जा रही नई फिल्मों को थिएटर में ही रिलीज किया जाएगा।

सूत्र ने बताया कि ‘सिनेमा के जादू का जश्न मनाने और दर्शकों के दिलो-दिमाग में यशराज बैनर की फिल्मों से जुड़ी यादों को तरोताजा करने के लिए ड्राइव-इन थिएटर पर विचार किया जा रहा है। उम्मीद है कि साल 2021 में इस ड्राइव-इन थिएटर प्लान की घोषणा की जाएगी।’




सूत्र ने आगे विस्तार से बताया कि आदित्य क्यों दुनिया भर में ड्राइव-इन थिएटर की योजना बना रहे हैं। सूत्र ने कहा कि ‘कोरोनावायरस महामारी के चलते लोग अपने-अपने घरों के अंदर कैद हैं। उम्मीद है कि अगले साल लोग ऐसे अवसरों की तलाश करेंगे जिसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ जश्न मना सकें और महामारी के बाद के लम्हों को यादगार बनाना चाहेंगे। आदि हिंदी सिनेप्रेमियों को अपने परिवार के साथ शानदार तरीके से फिल्म देखने और अपनी यादों को ताजा करने का मौका देना चाहते हैं। इस आइडिया को दुनिया के कई देशों में अमल में लाने के लिए YRF पार्टनर्स की तलाश में भी लग गई है।’



और भी पढ़ें :