एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में हुई लूटपाट, बंदूक की नोंक पर इतने लाख रुपए लूटे

Last Updated: बुधवार, 15 सितम्बर 2021 (11:35 IST)
एक्ट्रेस के साथ दिल्ली में बंदूक की नोंक पर लूटपाट की घटना हुई है। खबरों के अनुसार लुटेरों ने निकिता से लगभग 7 लाख रुपए लूट लिए। निकिता एक शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में अपनी मौसी के साथ रह रही थीं। घटना के समय वह घर पर अकेली थीं।

खबरों के अनुसार निकिता रावल ने बताया, वह लगभग रात 10 बजे का टाइम रहा होगा। मैं अपनी आंटी के घर की तरफ जा रही थी तभी एक कार तेज रफ्तार से आई और मुझे रोक लिया। इसके बाद 4 मास्क पहने हुए लोग बाहर आए और उन्होंने मुझे बंदूक दिखाते हुए मेरा सारा सामान मांगा।

इस घटना के बारे में बात करते हुए मुझे अभी भी डर लग रहा है। लुटेरों ने उनसे अंगूठी, घड़ी, कानों की बाली, डायमंड पेंडेंट और कैश लूट लिया। इस पूरे सामान की कीमत लगभग 7 लाख रुपए थी। उन्होंने कहा, मुझे उस वक्त लगा कि वो लोग मुझे मार डालेंगे। कहीं मेरे साथ रेप जैसी घटना ना हो जाए। मैं इतनी बुरी तरह डर गई थी कि मैं फौरन मुंबई लौट आई।

निकिता ने कहा, यह मेरे जीवन की सबसे दर्दनाक घटना थी। मैं अभी भी इस ट्रॉमा से बाहर नहीं निकल पा रही हूं और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं, क्योंकि अगर मैं लड़ती तो नहीं मैं मर जाती।

बता दें कि निकिता रावल फिल्म 'मिस्टर हॉट मिस्टर कूल' और 'द हीरो-अभिमन्यु' में नजर आ चुकीं हैं। वह जल्द ही अरशद वारसी के साथ फिल्म 'रोटी कपड़ा और रोमांस' में नजर आएंगी।




और भी पढ़ें :