90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की तस्वीर हुई वायरल, इंडस्ट्री से अचानक हो गई थीं गायब

पुनः संशोधित सोमवार, 25 अक्टूबर 2021 (18:20 IST)
90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की पूरी जिंदगी विवादों में घिरी रही है। अपने फिल्मी करियर को लेकर उन्होंने इतनी सुर्खियां नहीं बटोरी होंगी जितनी कि असल जिंदगी और ड्रग्स मामले को लेकर बटोरी हैं।

ममता कुलकर्णी अपने करियर केपीक पर अचाकन इंडस्ट्री से गायब हो गईं। हाल ही में ममता की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस ममता कुलकर्णी की एक झलक देखकर खुश हो गए हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीर एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ममता कुलकर्णी ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘ननबरगल’ से की थी। 1992 में फिल्म 'तिरंगा' से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। ममता ने आशिक आवारा, सबसे बड़ा खिलाड़ी, घातक, करण अर्जुन और बागी जैसी सुपरहिट फिल्में की है।
अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि बॉलीवुड से गायब होने के बाद वह केन्या के नैरोबी में बस गई है और आध्यात्मिक जीवन जी रही हैं। हालांकि, एक कथित ड्रग रैकेट के सिलसिले में कुछ साल पहले उनका नाम फिर से सामने आया था।
बीते दिनों खबरें आई थी कि ममता कुलकर्णी के विवादास्पद जीवन पर आधारित एक फिल्म बनने वाली है। इस पूर्व अभिनेत्री के जीवन पर आधारित बिलाल सिद्दीकी की पुस्तक, 'द स्टारडस्ट अफेयर' के राइट्स निर्माता निखिल द्विवेदी ने ले लिए हैं।

यह किताब ममता कुलकर्णी के उतार-चढ़ाव भरे और घटनापूर्ण जीवन पर आधारित है। एक बॉलीवुड स्टार से लेकर कथित अंडरवर्ल्ड लिंक के जरिए 'गॉडमदर' बनने तक ममता कुलकर्णी हमेशा सुर्खियों में रही हैं।



और भी पढ़ें :