दिवंगत 'पावर स्टार' पुनीत राजकुमार के इस नेक कार्य को जारी रखेंगे एक्टर विशाल

Last Updated: सोमवार, 1 नवंबर 2021 (15:20 IST)
हमें फॉलो करें
कन्नड़ 'पावर स्टार' 29 अक्टूबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। पुनीत के अचानक निधन से उनके फैंस, परिवार और दोस्तों को गहरा झटका लगा है। पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार बीते रविवार को राजकीय सम्मान के साथ किया गया।


पुनीत राजकुमार के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खामोशी छा गई है। साउथ के कई सितारों ने अपने इवेंट कैंसिल कर दिए। पुनीत राजकुमार एक अभिनेता होने के अलावा, पुनीत चैरिटी कार्यों में भी शामिल थे। अभिनेता द्वारा शुरू किया गया ऐसा ही एक चैरिटी कार्य कई युवा छात्रों की शिक्षा के लिए धन उपलब्ध कराना था।

पुनीत के असामयिक निधन के बाद तमिल अभिनेता विशाल ने वादा किया है कि वह पुनीत के नेक कामों को आगे बढ़ाएंगे। खबरों के अनुसार विशाल ने अपनी फिल्म एनिमी के प्रमोशनल इवेंट के दौरान कहा कि उन्होंने उन 1800 छात्रों की देखभाल करने का वादा किया है जिनकी पढ़ाई के लिए पुनीत फंड उपलब्ध करा रहे थे।

विशाल ने कहा, पुनीत राजकुमार न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता थे, बल्कि एक अच्छे दोस्त भी थे। मैंने उनके जैसा डाउन टू अर्थ सुपरस्टार नहीं देखा। वह बहुत सारी सामाजिक गतिविधियां कर रहे थे। मैं अगले साल से पुनीत राजकुमार से मुफ्त शिक्षा प्राप्त करने वाले 1800 छात्रों की देखभाल करने का वादा करता हूं।
बता दे कि पुनीत राजकुमार के निधन के बाद उनकी आंखें किसी जरूरतमंद को दान कर दी गई है। पुनीत राजकुमार 45 स्कूल, 26 अनाथालय, 19 गौशालाएं और 16 वृद्धाश्रम चलाते थे। पुनीत अपनी कमाई का एक हिस्सा दान करते थे।

पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरान पड़ने की वजह से निधन हो गया था। वह 46 साल के थे। पुनीत राजकुमार एक्टर के साथ-साथ प्लेबैक सिंगर, टीवी प्रेजेंटर और प्रोड्यूसर भी थे। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया था। पुनीत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। एक्टर ने अपने करियर में 29 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था।



और भी पढ़ें :