अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, कोरोनावायरस से लड रहे थे जंग

Last Updated: शनिवार, 1 मई 2021 (12:04 IST)
देश में का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। इस वायरस की वजह से कई की मौत भी हो रही है। अब टीवी और बॉलीवुड एक्टर का कोरोना से हो गया है।

बिक्रमजीत 52 साल के थे। वे आर्मी के अफसर भी रह चुके थे। उन्होंने आर्मी से रिटायर होने के बाद साल 2003 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर एक्टर अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर दी है।

अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज सुबह कोविड के कारण अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। वे एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी थे जिन्होंने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना।
भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद बिक्रमजीत कंवरपाल ने साल 2003 में अपने अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।
फिल्मों के अलावा बिक्रमजीत ने टेलीविजन धारावाहिकों जैसे दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है और 24 में प्रमुख भूमिकाएं निभाईं।



और भी पढ़ें :