आंचल सिंह ने बताया 'अनदेखी 2' की शूटिंग के दौरान का अपना डरावना अनुभव

पुनः संशोधित बुधवार, 9 मार्च 2022 (17:20 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी लिव अपनी एड्रेनलाइन रोमांचक 'अनदेखी' का दूसरे सीजन कई अनसुलझे सवालों के जवाब के साथ वापस आ गया है। 'अनदेखी' की कहानी मनाली की खूबसूरत पृष्‍ठभूमि में बुनी गई है। यह एक भयानक रात को घटे एक अपराध पर आधारित है और अपराधियों एवं न्‍याय की मांग करने वालों के बीच की लड़ाई को दिखाती है।


ऊर्फ तेजी, जोकि अब अटवाल परिवार की बहू है, इस सीरीज के दूसरे सीजन में एक बहुत महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान का अनुभव हाल ही में आंचल सिंह ने बताया है।

आंचल सिंह ने कहा, 'यह बेहद कमाल का अनुभव रहा है। मेरा किरदार कई दौर से होकर गुजरा है। उसे अब समाधानों की तलाश है और उसके लिये जोर-शोर से लड़ रही है।
शू‍टिंग के दौरान हुई दिलचस्‍प बीटीएस घटनाओं के बारे में बताते हुए आंचल ने कहा, इस सीजन में एक माउंटेन-क्रैश का दृश्‍य है, जिसमें मैं भी एक हिस्‍सा हूं। इस घटना को फिल्‍माना एक डरावना अनुभव था। जब आपको पता हो कि आप एक पहाड़ पर टकराने वाले हैं, तो यह बेहद खौफनाक लगता है।
उन्होंने कहा, एक्‍शन टीम कमाल की थी और सभी कलाकारों को सपोर्ट कर रही थी, जो एक प्रोत्‍साहन देने वाली बात थी। उनके सपोर्ट के बिना मुझे नहीं लगता कि मैं इस सीन को इतनी अच्‍छी तरह से कर सकती थी।

अनदेखी सीजन 2 का निर्माण बनीजय एशिया के सहयोग से अप्‍लॉज़ एन्‍टरटेनमेंट द्वारा किया गया है। इस सीरीज के निर्देशक आशीष आर शुक्‍ला है। इस सीरीज में हर्ष छाया, सूर्या शर्मा, दिब्‍येंदु भट्टाचार्य, आंचल सिंह, अपेक्षा पोरवाल, अंकुर राठी, नंदिश संधू, मियांग चांग और तेज सप्रू जैसे कलाकार है। 'अनदेखी 2' सोनी लिव पर 4 मार्च को रिलीज हो चुकी है।



और भी पढ़ें :