Rangeela के बाद Aamir Khan और Ram Gopal Varma के बीच इस वजह से आ गई थी दूरी

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (16:17 IST)
राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में बनाई है। राम गोपाल वर्मा ने और उर्मीला मातोंडकर की सुपरहिट फिल्म 'रंगीला' भी बनाई थी। इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इन दिनों राम गोपाल वर्मा का एक बयान सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने और सुपरस्टार आमिर खान के बीच हुए मतभेद पर खुलकर बात की है। उन्होंने फिल्म रंगीला में आमिर द्वारा निभाए गए किरदार पर भी कई बड़े खुलासे किए हैं। इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा कहा जिससे उनके और आमिर खान के बीच गलतफहमी पैदा हो सकती है।

निर्देशक ने इस बात को माना कि आमिर ने एक प्रेस मीटिंग में एक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन्हें धोखा महसूस हुआ था। निर्देशक ने बताया कि गलतफहमी की एक श्रृखंला की वजह से उन्हें एक समाचार रिपोर्ट में उद्धृत किया गया था कि एक 'वेटर' ने आमिर की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया था।
राम गोपाल वर्मा बतातें हैं कि उस समय मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे। आमिर तुंरत उस समय संपर्क नहीं कर पा रहे थे। जिसे मानने के बाद उसे जानबूझकर टाला जा रहा था। जिसके बाद भी वे आमिर से मिले। राम गोपाल वर्मा ने अपने और आमिर के व्यक्तित्व में बारें में बताया।

उन्होंने कहा कि 'आमिर जहां बहुत समर्पित, भावुक और धैर्यवान किस्म के इंसान हैं। वहीं वह एक आवेगी यानी जो बिना कुछ सोचे समझे चीज़ कर देता है। राम गोपाल वर्मा ने बताया कि आमिर और उनके बीच विवाद से ज्यादा गलतफहमी ज्यादा थी।

निर्देशक आगे कहते हैं कि 'उन्होंने एक बार आमिर से बात करते हुए कहा था कि फिल्म रंगीला पूरी दुनिया ने देखी है, सभी ने फिल्म को बहुत पसंद भी किया है, लेकिन वह फिर भी कहते हैं कि आमिर से बेहतर वो वेटर था। तो आपको क्या लगता है कि इससे कोई फर्क पड़ने वाला है? देखा जाए तो यह बात उन पर आ जाएगी। वहीं राम गोपाल वर्मा कहते हैं कि उस वक्त उन्हें लगा था कि उसके साथ धोखा हुआ और यह पूरी तरह से उनकी ही गलती थी।



और भी पढ़ें :