विवियन डीसेना का बेबाक बयान- मेरे दर्शक मुझे टीवी के माध्यम से जानते हैं, सोशल मीडिया के माध्यम से नहीं

Last Updated: मंगलवार, 5 अप्रैल 2022 (14:05 IST)
हमें फॉलो करें
मैं कम सक्रिय नहीं हूं, बस मैं यह नहीं समझ सकता कि एक ही समय में इन सभी चीजों पर कैसे ध्यान केंद्रित किया जाए। मैं एक समय में एक चीज पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं और उसे अपना 100% दे सकता हूं। यहां मैं दर्शकों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बात कर रहा हूं और किसी भी तरह के वीडियो या रील बनाने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकता। मेरे दर्शक मुझे टीवी के माध्यम से जानते हैं, सोशल मीडिया के माध्यम से नहीं, मैं सोशल मीडिया पर जो पोस्ट करता हूं, वह यह है कि मैं उनके साथ अपना प्यार साझा कर रहा हूं।” विवियन डीसेना कहते हैं।


सोशल मीडिया ने पहले कभी विवियन पर ज्यादा फर्क नहीं डाला। "यह अभी भी मेरे लिए कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे अपने दर्शकों से प्यार है और मैं उनके समर्थन के लिए आभारी हूं। जो चीज मुझे खुश करती है, वह है शांति, अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना, सामाजिक समारोहों से दूर रहना और अपनी जगह पर रहना।” अभिनेता कहते हैं, जो अपने शो सिर्फ तुम, कसम से, मधुबाला - एक इश्क एक जुनून और शक्ति के लिए जाने जाते हैं।
कुछ लोगों ने फेक न्यूज की ओर इशारा किया है जो सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही है, यही वजह है कि चारों ओर इतना दहशत है। इस पर विवियन कहते हैं- "सबसे पहले मैं ईमानदारी से कहूं तो सोशल मीडिया को मैं ज्यादा फॉलो नहीं करता। लेकिन, सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि किसी भी प्लेटफॉर्म पर गलत जानकारी शेयर कर लोगों को गुमराह करने से 200% बचना चाहिए। हम पहले से ही कठिन समय से गुजर रहे हैं। लोगों को बहुत नुकसान हुआ है, कई लोगों की जान चली गई है, किसी ने अपनों को खो दिया है, किसी की नौकरी चली गई है, किसी ने पैसा खो दिया है... तो यह लोगों के ठीक होने का समय है। ऐसे समय में दहशत पैदा करने का मतलब है कि आप इसे और खराब कर रहे हैं। मैं पूरी तरह से केवल प्रामाणिक समाचार और जानकारी साझा करने का सुझाव दूंगा।”
जबकि अभिनेता सावधानी बरत रहे हैं और मानदंडों का पालन कर रहे हैं, उनका कहना है कि अपने घर पर रहना उनके लिए बिल्कुल भी कठिन नहीं है। “लोगों के लिए, घर रहना कठिन था, लेकिन मुझे पहले से ही घर पर रहना पसंद था इसलिए लॉकडाउन मेरे लिए हर चीज से छुट्टी जैसा था। इसने मुझे बहुत प्रभावित नहीं किया, लेकिन निश्चित रूप से हमने इतने लंबे समय तक काम नहीं किया और इसने सभी को आर्थिक रूप से प्रभावित किया है, और हमें कई अन्य तरीकों से भी प्रभावित किया है।” विवियन कहते हैं, जो सेट पर वापस आकर खुश हैं।



और भी पढ़ें :