ऋतिक जो कुछ भी करते हैं, चाहे वह एक्टिंग हो या डांस, अद्भुत होता है : वाणी कपूर

वॉर मूवी के दो वर्ष पूरे होने पर वाणी कपूर ने इस फिल्म और अपने को-स्टार के बारे में की बात।

पुनः संशोधित शनिवार, 2 अक्टूबर 2021 (18:48 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की ‘वॉर’ में एक केंद्रीय भूमिका थी और उन्होंने अपनी एक्टिंग से गहरा प्रभाव डाला। अपने को-स्टार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन पर वह बला की खूबसूरत लग रही थीं, और बेशक ‘घुंघरू’ सॉन्ग का क्या कहना, जिसमें उन्होंने भारतीय फिल्मों के डांस किंग ऋतिक के साथ अपने कदम मिलाए। ‘वॉर’ की दूसरी सालगिरह पर वाणी बता रही हैं कि उनके करियर में यह फिल्म कितनी खास है।
नायाब गीतों का तोहफा
वाणी कहती हैं, ''मेरा मानना है कि हर फिल्म के साथ व्यक्ति अपने लिए एक नया आयाम खोजता है। एक आर्टिस्ट के रूप में आप नए-नए अनुभव, नई सीखें और नए ऑब्जर्वेशन हासिल करते हैं। यह सब भविष्य के काम की एक पुख्ता बुनियाद डालता है। आज तक मुझे लगता रहा है कि मेरी फिल्मोग्राफी के कुछ सबसे नायाब गीतों का तोहफा इसी फिल्म ने दिया है- चाहे वह ‘गुलाबी’ हो, ‘नशे सी चढ़ गई’ हो या फिर ‘घुंघरू’ सॉन्ग हो।”


ऋतिक रोशन ड्रीम को-स्टार
ऋतिक रोशन हर किसी के ड्रीम को-स्टार हैं। वाणी बताती हैं कि स्क्रीन पर उन्होंने एक सुपर फ्रेश जोड़ी के रूप में ऋतिक के साथ शानदार केमिस्ट्री कैसे हासिल की। वह कहती हैं, "मुझे खुशी है कि हमारी जोड़ी को इस रूप में लिया गया। ऋतिक जो कुछ भी करते हैं, चाहे वह एक्टिंग हो या डांस, वह अद्भुत होता है। वह एक बहुत ही सेल्फ-अवेयर व्यक्ति हैं, मेहनती हैं और एक दिमागदार आर्टिस्ट भी हैं। उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का मौका पाकर मैं बहुत अहसानमंद हूं।"
अपनी बात को समाप्त करते हुए वह कहती हैं, “उनके साथ स्क्रीन शेयर करना सम्मान और खुशी की बात है। आशा करती हूं कि अगली बार मौका मिलने पर मैं और भी ज्यादा मेहनत करूंगी, ताकि उनके मुकाबले आधा प्रदर्शन तो कर ही सकूं।”



और भी पढ़ें :