ULLU App पर Exit शो LIC के एक केस और असफल क्रिकेटर की है कहानी : Manish Goplani

Last Updated: शुक्रवार, 7 जनवरी 2022 (16:19 IST)
हमें फॉलो करें
पर शो आ रहा है। इसमें दो कैरेक्टर हैं जो क्रिकेट खिलाड़ी बनना चाहते हैं, लेकिन सपना, सपना रह जाता है। ने इसमें एक क्रिकेटर का कैरेक्टर प्ले किया है। वे कहते हैं मुझे क्रिकेट नहीं बल्कि फुटबॉल पसंद है। मैसी का दीवाना हूं। मनीष इसके पहले भी टीवी पर नजर आते रहे हैं। टीवी सीरियल 'थपकी' से चर्चा में आने वाले मनीष को अभी भी अपने इस सीरियल की बहुत याद आती है। Exit नाम की ये सीरिज एलआईसी के एक केस की कहानी है। मनीष ने अपने नए Exit के बारे में भी विस्तृत चर्चा इस इंटरव्यू में की।

क्या है कहानी:
रजनीश दुग्गल द्वारा अभिनीत रवि शर्मा नाम का एक असफल क्रिकेटर एक लो-प्रोफाइल क्रिकेट कोच है, जो सट्टेबाजी की लत से जूझ रहा है। एक बार एक दांव के दौरान, वह एक बड़ी राशि खो देता है और एक बड़ा हानिकारक कदम उठाने के लिए मजबूर हो जाता है क्योंकि वह कर्ज का भुगतान नहीं कर सकता।
वह खुद की मौत का नाटक (स्यूडोसाइड) रचता है। उसे उसका दोस्त पिंटू मिलता है जो एक बीमा कंपनी में काम करता है।

वह रवि और उसकी पत्नी शैली को बीमा के पैसे दिलवाता है, लेकिन पिंटू को कभी भी पैसे का हिस्सा नहीं मिला। रवि एक ऐसा शख्स है जो जिंदगी के हर मोड़ पर गलत फैसले लेता है जिसकी कीमत भी उसे चुकानी पड़ती है। इस बीच, शैली को कोई ऐसा व्यक्ति ब्लैकमेल करता है जिसे उनके जीवन बीमा घोटाले के बारे में पता है। बीमा कंपनी के एक जासूस ने इसे सूंघ लिया है और रवि को एक अलग शहर में जीवित पाया।




और भी पढ़ें :