मेरा नाम देश के बेमिसाल एक्टर्स में शामिल हो: ताहिर राज भसीन

Last Updated: शनिवार, 12 फ़रवरी 2022 (16:25 IST)
हमें फॉलो करें
इस बात से बेहद खुश हैं कि लगातार तीन प्रोजेक्ट्स में उनके परफॉर्मेंस को डिजिटल जगत में सबसे बेहतरीन एक्टिंग में से एक का दर्जा दिया जा रहा है। वे कहते हैं: 'हमेशा से मेरी ख़्वाहिश रही है कि मेरा नाम भी देश के बेमिसाल एक्टर्स में शामिल हो!'

ताहिर राज भसीन के करियर के लिए यह साल सबसे अच्छा रहा है, क्योंकि हाल के दिनों में 'ये काली काली आँखें', 'लूप लपेटा' और 'रंजिश ही सही' में उनके परफॉर्मेंस को डिजिटल जगत में सबसे बेहतरीन एक्टिंग में से एक का दर्जा दिया जा रहा है! दर्शकों ने इन तीनों प्रोजेक्ट्स को अधिकतम रेटिंग दी है, और इसी वजह से ये तीनों प्रोजेक्ट्स अपनी कामयाबी का परचम लहरा रहे हैं।

स्क्रीन पर ताहिर की काबिलियत की हर किसी ने भरपूर तारीफ़ की है, इसका मतलब है कि वे अब ऐसे बेहतरीन एक्टर्स की सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की कला से डिजिटल जगत में अपना दबदबा बनाया है। इसमें कोई शक नहीं है कि, ताहिर अपने करियर में इस कामयाबी को लेकर बेहद खुश हैं। इस बारे में क्या कहते हैं ताहिर:

मुझे यकीन नहीं हो रहा
मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मेरा नाम भी डिजिटल स्पेस में सबसे बेहतर परफॉर्मेंस देने वाले कलाकारों में शामिल हो गया है। कोई भी एक्टर अपनी ओर से केवल सबसे अच्छा परफॉर्मेंस देने और अपनी एक्टिंग स्किल्स को लगातार बेहतर बनाने की कोशिश कर सकता है, लेकिन एक एक्टर की कामयाबी हमेशा इस बात पर निर्भर है कि दर्शक और मीडिया किस तरह उसके एक्टिंग की तारीफ़ करते हैं। दर्शकों और मीडिया ने एक रोमांटिक हीरो के रूप में मुझे बेहद प्यार दिया है, और इसी वजह से आज मेरे बारे में ऐसी बातें कही जा रही हैं।
कामयाबी के दौर से गुजर रहा हूं
मैंने 'रंजिश ही सही', 'ये काली काली आँखें', और 'लूप लपेटा' के रूप में इस मंच से रिलीज़ की हैट्रिक बनाई थी, और आज मेरे पास इन्हीं प्रोजेक्ट्स की वजह से हिट फ़िल्मों की हैट्रिक है, जिससे मेरे करियर का ग्राफ ऊपर गया है। इसमें कोई शक नहीं है कि मैं अपने करियर में कामयाबी के दौर से गुजर रहा हूं, और एक कलाकार के रूप में मैं तो सिर्फ अपनी शोहरत को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर सकता हूं, जो हर मौके पर सबसे बेहतर परफॉर्मेंस देना चाहता है।
सीमित नहीं रहना चाहता
मैं एक ऐसा एक्टर बनना चाहता हूं जो किसी भी तरह का किरदार बखूबी निभा सके। मैं खुद को किसी जॉनर, खास तरह के रोल्स या रिलीज़ प्लेटफ़ॉर्म के दायरे में सीमित नहीं रखना चाहता हूं। मैं सबसे पहले एक कलाकार हूं और मैं हमेशा एक कलाकार ही रहूंगा। साल 2021 और 2022 की शुरुआत में डिजिटल स्पेस में लोगों ने कुछ बेमिसाल एक्टिंग देखी है, और मैं इस बात से बेहद रोमांचित हूं कि मेरे परफॉर्मेंस को भी अव्वल दर्जे की एक्टिंग में स्थान मिला है। हमेशा से मेरी ख़्वाहिश रही है कि मेरा नाम भी देश के बेमिसाल एक्टर्स में शामिल हो, और मैं मन लगाकर सिर्फ इसी लक्ष्य की ओर आगे बढ़ना चाहता हूं।



और भी पढ़ें :