सुपर डांसर चैप्टर 4 : नीरजा तिवारी ने डांस और शो में अपने सफर को लेकर बताई दिल की बात

पुनः संशोधित बुधवार, 6 अक्टूबर 2021 (15:11 IST)
आगामी 9 अक्टूबर को प्रसारित होने जा रहे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के डांस रियलिटी शो के फिनाले के साथ, देश को इस सीजन का विजेता मिलेगा। 'नचपन का महा महोत्सव' के लिए मुकाबला करते हुए कंटेस्टेंट्स तमाम कोशिशें कर रहे हैं और ये खिताब हासिल करने में जुटे हैं।

होशंगाबाद, मध्य प्रदेश की कंटेस्टेंट नीरजा तिवारी ने अपने अनोखे डांस मूव्स और फ्लेक्सिबिलिटी से काफी लोकप्रियता हासिल की है, लेकिन एक बात जो उन्हें खास बनाती है, वो है फ्लेक्सिबिलिटी, जो कई मौकों पर साफ नजर आया। ऐसे मजेदार सफर के साथ नीरजा भी अपनी कोशिशों में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं और लगातार अपने फैंस और दर्शकों का दिल जीत रही हैं। यहां नीरजा तिवारी शो में अब तक के अपने सफर के बारे में बता रही हैं।
टॉप 5 में होना अपने आप में एक उपलब्धि है। आप ये ट्रॉफी जीतने के काफी करीब हैं, ऐसे में आप अपनी भावनाएं किस तरह जाहिर करना चाहेंगी?
सच कहूं तो फाइनलिस्ट में से एक के रूप में 'नचपन का महा महोत्सव' का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानती हूं। इस यात्रा के दौरान अटूट प्यार और समर्थन के लिए मैं अपने परिवार और दर्शकों की आभारी हूं। मैं फिनाले के लिए प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्सुक हूं, और मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे प्रदर्शन का आनंद लेंगे और मुझे उसी स्नेह से नहलाएंगे जो उन्होंने अब तक दिखाया है।
ग्रैंड फिनाले से पहले बाकी 4 कंटेस्टेंट्स से आप क्या कहना चाहेंगी?
मैं उन्हें प्रतियोगिता में इतनी दूर तक पहुंचने के लिए बधाई देती हूं, और उनसे कहना चाहूंगी कि फिनाले के लिए अपना सबकुछ दें और जितना हो सके उतना मज़ा लें क्योंकि मेरी मां कहती हैं कि ये दिन फिर कभी नहीं आएंगे।

आपके टॉप 5 में आने पर आपके परिवार और दोस्तों की क्या प्रतिक्रिया थी?
वे सब मेरे लिए बहुत खुश हैं। उन्होंने मेरा एक भी एपिसोड मिस नहीं किया और अब ट्रॉफी के साथ मेरे घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिनाले के बाद मुझे भी उनसे मिलने और उनके साथ बढ़िया वक्त गुजारने बिताने का इंतजार है।

यदि आप नहीं जीततीं तो आप सुपर डांसर चैप्टर 4 में विजेता के रूप में किसे देखना चाहेंगी?
हर कोई बेमिसाल है, इसी वजह से वो टॉप फाइव में हैं। हालांकि, अगर मैं नहीं जीतती, तो मुझे लगता है कि संचित या फ्लोरिना जीतेगी।

आप अपनी सुपर गुरु से क्या कहना चाहती हैं?
मैं एक समर्पित गुरु होने के लिए भावना दीदी का आभार व्यक्त करना चाहती हूं। जब भी हमने एक साथ परफॉर्म किया, उन्होंने मुझे सपोर्ट किया और मेरी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में मदद की। वो न केवल मेरी सुपर गुरु हैं, बल्कि मेरी बड़ी बहन भी हैं, जिन्होंने सुपर डांसर चैप्टर 4 में मेरे पूरे सफर में मेरा साथ दिया। अगर मैं जीत जाती हूं तो इसका सबसे बड़ा श्रेय भावना दीदी को जाएगा। भावना दीदी की हर बात के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।



और भी पढ़ें :