महामारी के दौरान शूट किया गया 'बंटी और बबली 2' के गाने 'टैटू वालिए' को लेकर सैफ अली खान ने कही यह बात

Last Updated: गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 (16:58 IST)
यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म है, जो 19 नवंबर, 2021 को पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है। इसमें बंटी और बबली नामक विभिन्न पीढ़ियों के दो कॉन आर्टिस्ट युगल एक दूसरे के आमने-सामने हैं।

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और खूबसूरत नई अभिनेत्री, शरवरी अभिनीत इस फैमिली एंटरटेनर का पहला गाना 'टैटू वालिए' रिलीज़ हो गया है। कलाकारों का कहना है कि यह महामारी के दौरान भारतीय फिल्म उद्योग में फिल्माया गया सबसे बड़ा गाना है।

ने कहा, पहला गाना है, जो लोगों को देखने को मिलेगा। हमने इस गाने को बड़े स्तर पर ले जाने का निर्णय लिया था। एक चार्टबस्टर गाना फिल्माने की सारी तैयारियां हो चुकी थीं। हमने रिहर्सल की, हम तैयार थे, लेकिन दुर्भाग्य से मार्च, 2020 में उसी दिन पूरे देश में लॉकडाउन लग गया, जब हम इस गाने की शूटिंग करने वाले थे। इससे काफी निराशा हुई।
उन्होंने कहा, आदि और वाईआरएफ की पूरी टीम की सराहना करनी होगी कि उन्होंने एक साल तक सेट को हटाया नहीं। इसमें शामिल हर व्यक्ति को दृढ़ता बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी, लेकिन हमने अपना विश्वास खोया नहीं। जब इस बात की घोषणा हुई कि हम आवश्यक दिशानिर्देशों का पालन करते हुए शूटिंग जारी रख सकते हैं, तो हम वापस आने और इस गाने की शूटिंग करने के लिए बहुत उत्साहित थे। इसलिए टैटू वालिए में आप जो स्केल देखेंगे, उसके कारण यह महामारी के दौरान इस उद्योग में फिल्माया गया सबसे बड़ा गाना है। उस मुश्किल समय में फिल्माई गई किसी दूसरी फिल्म में इस तरह का गाना नहीं है।
रानी मुखर्जी ने कहा, ‘वो दिन मुझे आज भी याद है। हम टैटू वालिए के लिए सेट पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित थे। हमारे मन में ढेरों सवाल, ढेरों चीजें थीं कि क्या शूटिंग करना सुरक्षित है, लेकिन यशराज फिल्म्स ने पूरे परिसर को अच्छी तरह से सैनिटाइज़ करवाया, सेट पर मौजूद हर व्यक्ति की कोविड की जांच कराए जाने जैसी कई सावधानियां बरती गईं। हमारे शूट करने से पहले उन्होंने हर किसी को एक होटल में 14 दिन तक क्वैरेंटाईन किया। हम सब को सेट पर सहज बनाने के लिए पर्याप्त उपाय किए गए।
सिद्धांत ने कहा, हम सब लॉक्ड इन थे, हमने जब तक अपना शूट पूरा नहीं कर लिया, तब तक हम घर नहीं जा पाए। मुझे याद है कि जब शूट के दिन खबर आई थी कि हममें से हर कोई टेस्ट में निगेटिव आया है, तो मुझे कितनी खुशी हुई थी। इस संदेश ने क्रू में सकारात्मकता फैला दी और हर कोई गाने के शूट में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हो गया। टैटू वालिये की शूटिंग उद्योग को पुनर्जीवित करने की ओर एक कदम था और हम सब उत्साहित थे। इसलिए टैटू वालिए वास्तव में बहुत खास गाना है क्योंकि हम सभी जानते थे कि यह पूरा करने के लिए हमने क्या-क्या किया।
शरवरी ने कहा, टैटू वालिए को रिलीज़ होते देखकर बहुत अच्छा लग रहा है क्योंकि मुझे याद है कि कोविड-19 के लॉकडाऊन के कारण इसका शूट किस प्रकार रुक गया था। हम तबाह हो गए थे। हमने इतनी सारी रिहर्सल की और डांस फ्लोर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तैयार थे। आज मुझे याद है कि जब हम दोबारा शूट करने आए, तो कितने खुश थे। मुझे याद है कि शूट के बाद एक दूसरे को देखकर हम कितने भावुक हो गए थे। हम सेट पर होने की कमी महसूस कर रहे थे और हम उस समय इतने खुश थे कि हमने मिलकर फिल्म की शूटिंग को अनुभव को पूरा किया। उम्मीद है कि टैटू वालिये गाना हर किसी को उतना ही पसंद आएगा, जितना मजा हमें उसे बनाने में आया।’’
टैटू वालिये गाना चार्टबस्टर की क्वीन नेहा कक्कड़ और प्रदीप सिंह सरन द्वारा गाया गया है। इस गाने में फिल्म के चारों लीड कलाकार सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की जबरदस्त डांस केमिस्ट्री नजर आ रही है।




और भी पढ़ें :