'इंडियाज गॉट टैलेंट' को होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी, बताया इस बार दर्शकों के लिए क्या होगा खास

पुनः संशोधित गुरुवार, 13 जनवरी 2022 (12:48 IST)
हमें फॉलो करें
जाने-माने टेलीविजन एक्टर, होस्ट और घर-घर में जाने पहचाने नाम बन चुके अर्जुन बिजलानी जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बहुप्रतीक्षित टैलेंट रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में होस्ट के रूप में नजर आएंगे, जिसका प्रीमियर 15 जनवरी को रात 8 बजे होने जा रहा है।



इस मौके पर अर्जुन बिजलानी ने इस सीज़न को होस्ट करने को लेकर अपनी भावनाओं और रोमांच से अवगत कराया, साथ ही जजों और कंटेस्टेंट्स के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बताया और दर्शकों की उम्मीदों को लेकर अपनी राय ज़ाहिर की।

आप इंडियाज़ गॉट टैलेंट का यह सीज़न होस्ट करते नजर आएंगे। क्या आप इसे लेकर रोमांचित हैं?
मैं वाकई बेहद रोमांचित हूं, लेकिन साथ ही मुझे अपने कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी महसूस होती है क्योंकि मुझे इंडियाज़ गॉट टैलेंट के स्तर पर खरा उतरना होगा। मुझे इस शो का यह सीज़न होस्ट करने की खुशी है और मैं वादा करता हूं कि मैं अपने फैंस और दर्शकों का करने के लिए अपना बेस्ट दूंगा।
क्या आप इस शो के होस्ट के रूप में अपने रोल के बारे में बता सकते हैं?
मेरा प्रारंभिक रोल तो इस शो से कंटेस्टेंट्स का परिचय कराना है। मैं अपने अंदाज़ में उनका हौसला और जज्बा बनाए रखने की कोशिश करूंगा। आसान शब्दों में कहूं तो मैं उनका मूड और आत्मविश्वास बढ़ाऊंगा। मुझे खुशी है कि मुझे ऐसा करने का मौका मिल रहा है।
कौन-सी बात इंडियाज़ गॉट टैलेंट को बाकी रियलिटी शोज से अलग बनाती है?
मैं यहां किसी तरह की तुलना नहीं करूंगा, लेकिन एक शो के रूप में इंडियाज़ गॉट टैलेंट को दर्शकों ने बहुत प्यार और तारीफें दी हैं। यह एक ऐसा शो है, जिसे इसके बढ़िया कॉन्टेंट और टैलेंट के लिए पसंद किया जाता है। हर साल इसका पैमाना बहुत ऊंचा होता है और इस साल भी यह बाकी रियलिटी शोज़ से अलग होगा। मुझे लगता है कि यह काबिले तारीफ है और यही बात इसे अनोखा बनाती है।
आपको किसमें ज्यादा मजा आता है, एक्टिंग में या एंकरिंग में?
दोनों में! (हंसते हुए)। एक्टिंग मेरा पहला प्यार है, लेकिन मुझे होस्टिंग करने में भी मजा आता है। जब मैंने होस्टिंग शुरू की, तो मेरे फैंस और दर्शकों ने मुझ पर तारीफों की बरसात कर दी। इसी बात ने मुझे ज्यादा से ज्यादा शोज़ होस्ट करने के लिए प्रेरित किया। तो हां, मैं दोनों के बीच एक संतुलन बनाकर चलता हूं और अब तक मैं अपनी इस स्थिति को एंजॉय कर रहा हूं।
इस शो में अब तक आए टैलेंट के बारे में आपकी क्या राय है। क्या इनमें आपका कोई पसंदीदा है?
मैं इस बारे में चुप रहना पसंद करूंगा, क्योंकि मैं आपको बता दूं कि इस साल इस शो ने देश भर से जबर्दस्त भागीदारी देखी है। तो ऐसे में किसी एक फेवरेट को चुनना ठीक नहीं होगा। मेरे तो बहुत सारे फेवरेट्स हैं। 15 जनवरी को रात 8 बजे से शुरू हो रहे इस शो को देखने के बाद दर्शक भी मेरे विचार से सहमत होंगे, क्योंकि इसमें एक से बढ़कर एक चैलेंज देखने को मिलेंगे और यह वाकई एक ट्रीट साबित होगी। मुझे यकीन है कि दर्शक भी मेरी तरह यह तय नहीं कर पाएंगे कि इनमें से उनका फेवरेट कौन है।
इंडियाज़ गॉट टैलेंट के इस सीज़न में दर्शकों के लिए क्या खास है?
शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की खूबसूरती और आकर्षण से लेकर किरण जी की हाजिर-जवाबी, बादशाह का अनोखा स्टाइल और मनोज जी का शायराना अंदाज... इस सीज़न में देखने के लिए बहुत कुछ है! इतना ही नहीं, दर्शकों को इसमें गज़ब का टैलेंट देखने को मिलेगा! का ये सीज़न वाकई गज़ब देश का अजब टैलेंट लेकर आ रहा है।



और भी पढ़ें :