नागिन 6 में लौटकर अदा खान बहुत खुश हैं, क्यों नहीं करती पार्टी बताया अदा ने

नागिन का छठा सीजन शुरू हो गया है और दर्शकों ने इसे हाथों-हाथ लिया है। इस सीजन में भी दिखाई देने वाली हैं। वे कहती हैं- “मैंने इस विशेष एपिसोड के लिए पहले ही शूटिंग कर ली है। और हां, शेषा के रूप में वापस आना हमेशा अद्भुत होता है। यह पुरानी यादों से भरा एक खूबसूरत एहसास है और मुझसे ज्यादा, शो के प्रशंसक मुझे वापस पाने के लिए उत्साहित थे और वे बहुत खुश हैं। मेरा इंस्टाग्राम संदेशों से भरा है। शेषा के प्रसिद्ध संवादों का कोलाज, फोटो संपादन आदि। हां, मैं शेषा के रूप में वापस आकर बहुत खुश हूं।”

अदा जिन्होंने हाल ही में एक ओटीटी प्रोजेक्ट में काम किया है, दमदार भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हैं। “मुझे शक्तिशाली किरदार पसंद हैं, खासकर ऐसे जिनका कुछ प्रभाव पड़ता है। सिर्फ फिक्शन ही क्यों, मुझे नॉन-फिक्शन शो में भी दिलचस्पी है। मैं हमेशा से खतरों के खिलाड़ी करना चाहती थी, इसलिए जब मुझे मौका मिला, तो मैंने इसका लुत्फ उठाया। मैंने यात्रा का आनंद लिया और इसलिए इससे बहुत खुश और संतुष्ट थी। इसके अलावा, मैं वास्तव में नहीं जानती कि मैं कौन सा रियलिटी शो कर पाऊंगी।” अदा बताती हैं।


डेली सोप या टीवी शो में बदलाव दिखने लगा है। इस बारे में अदा का कहना है- “सास-बहू नाटक का एक दौर था, फिर अलौकिक शो का समय आया और अब यह वास्तविक कहानियों का दौर है। सब कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि दर्शक कितना कनेक्ट कर पाते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह जीवन के तरीके और हमारे समाज के कार्य करने के तरीके के बारे में अधिक है।”
"टीवी में हम हर रोज शूटिंग करते हैं और हमें नहीं पता कि यह शो कब तक चलेगा। जाहिर है मैं चाहती हूं कि यह सालों और सालों तक चले। जब ओटीटी की बात आती है, तो आपके पास या तो एक महीने का या दो महीने का लंबा शूट होता है। यह एक सीमित श्रृंखला की तरह है।” अदा टीवी और ओटीटी के बीच का फर्क बताती है।



अदा को ओटीटी पर पीरियड ड्रामा और फैंटेसी शो पसंद हैं। "मैं इस तरह के शो का आनंद लेता हूं। और हां कॉमेडी भी मेरी पसंदीदा है। मुझे ऐसे शो पसंद नहीं हैं जो नकारात्मक हों या मुझे चिंतित करें, ”वह कहती हैं।

अदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, लेकिन ज्यादा सोशल नहीं हैं। वह बहुत ज्यादा पार्टी नहीं करती हैं या कार्यक्रमों में शामिल नहीं होती हैं। "ठीक है, मैं एक अंतर्मुखी हूं और मुझे लगता है कि वर्षों से हर कोई यह जानता है। मैं वास्तव में एक सामाजिक व्यक्ति नहीं हूं और जब मैं काम नहीं कर रही होती तो घर के अंदर रहना पसंद करती हूं। मैं कॉफी के लिए दोस्तों से मिलती हूं। और केवल अगर कोई मेरे बहुत करीब है, तो मैं सिर्फ पार्टी में बैठूंगी़, लेकिन बस कुछ समय के लिए उपस्थित रहूंगी और फिर घर वापस आ जाऊंगी। मैं ऐसी ही हूं।"



और भी पढ़ें :