भूलभुलैया2 के ट्रेलर की खास 5 बातें जिसने जगाई फिल्म देखने की इच्छा

Last Updated: मंगलवार, 26 अप्रैल 2022 (16:53 IST)
हमें फॉलो करें
Trailer भुलभूलैया2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव जैसे कलाकार हैं। आखिर ट्रेलर क्यों पसंद किया जा रहा है? क्यों यह फिल्म देखने के प्रति उत्सुकता बढ़ा रहा है। पेश है 5 कारण: 
1) कार्तिक की कॉमिक टाइमिंग 
ट्रेलर में अपने किरदार में डूबे नजर आते हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग लाजवाब है जिसकी झलक ट्रेलर में मिलती है। 'चलता पुर्जा' टाइप उनका कैरेक्टर है जो बाद में सीरियस होता है। कार्तिक के कुछ कॉमिस सीन ट्रेलर में देखने को मिलते हैं जो फिल्म देखने के प्रति उत्सुकता बढ़ाते हैं। 
 
2 ) कार्तिक-कियारा की केमिस्ट्री
कार्तिक और कियारा आडवाणी की केमिस्ट्री गजब लग रही है। ये दोनों युवा कलाकार एक-दूसरे के साथ निभाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में गानों की झलक और कार्तिक-कियारा का किसिंग सीन भी देखने को मिला है। 
 
3) वन लाइनर्स का कमाल 
फिल्म के वन लाइनर हंसा रहे हैं। कुछ बेहतरीन डॉयलॉग ट्रेलर में सुनने को मिले हैं। फिल्म में तो ये और ज्यादा होंगे।  
4) हॉरर प्लस ह्यूमर का तड़का 
के ट्रेलर में हॉरर और ह्यूमर का तड़का है। संतुलन बिगड़ जाए तो गड़बड़ हो सकती है, लेकिन जितना ट्रेलर में देखने को मिला है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों सही अनुपात में होंगे। 
 
5) एंटरटेनमेंट की झलक 
फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई है। गर्मियों की छुट्टियों में इस तरह की फिल्में पसंद की जाती है और वैसे भी निर्देशक अनीस बज्मी तो एंटरटेनिंग यानी मनोरंजक फिल्म बनाने में माहिर है। ट्रेलर ने झलक दे दी है कि फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। 



और भी पढ़ें :