सिद्धार्थ शुक्ला सहित बिग बॉस का हिस्सा रहे 3 लोग कह चुके हैं दुनिया को अलविदा

Last Updated: मंगलवार, 7 सितम्बर 2021 (13:36 IST)
सिद्धार्थ शुक्ला 13 के विनर रहे थे और इस शो में हिस्सा लेने के बाद से ही उनकी लोकप्रियता किसी फिल्म स्टार से कम नहीं थी। उनके नहीं रहने से करोड़ों लोग दु:ख हैं।


सिद्धार्थ शुक्ला पहले ऐसे बिग बॉस के सदस्य नहीं हैं जिन्होंने दुनिया को अलविदा कहा। उनके पहले 2 और भी ऐसे हैं जिनकी मृत्यु हो चुकी है। यहां बात हिंदी के बिग बॉस की हो रही है क्योंकि बिग बॉस शो कई भाषाओं में और देशो में प्रसारित होता है।

प्रत्यूषा बैनर्जी: प्रत्यूषा बैनर्जी बिग बॉस शो का हिस्सा रही थीं और काफी लंबे समय तक वे शो में टिकी रहीं। वर्ष 2016 में उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। गौरतलब है कि सिद्धार्थ और प्रत्यूषा बालिका वधू शो में भी साथ काम कर चुके थे।

स्वामी ओम: की अजीब सी शख्सियत थी। उनका गेटअप और कॉस्ट्यूम बाबानुमा था। वे बिग बॉस शो का हिस्सा रहे थे और सलमान खान ने उनको काफी फटकार भी लगाई थी, जिससे नाराज होकर बाबा ने शो के बाहर निकल कर खूब बड़ी-बड़ी बातें की थी। स्वामी ओम का कुछ वर्ष पहले निधन हो गया।

सिद्धार्थ शुक्ला : महज 40 वर्ष की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया। सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर थे। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए 14वें सीजन में उन्हें बतौर गेस्ट फिर शामिल किया गया और उसके बाद शो की टीआरपी बढ़ गई। बिग बॉस ओटीटी में भी वे नजर आए।



और भी पढ़ें :