शाहिद कपूर की जर्सी टिक पाएगी केजीएफ 2 की आंधी के सामने

कोविड के कारण जिन फिल्मों का प्रदर्शन लगातार टलता आया है उसमें की फिल्म 'जर्सी' का नाम भी शामिल है। कई बार फिल्म की रिलीज टल गई और जब परिस्थितियां सामान्य हुईं तो इसे केजीएफ चैप्टर 2 के सामने 14 अप्रैल को रिलीज करने का निर्णय लिया गया। की जिस तरह से एडवांस बुकिंग हुई उसे देख सिनेमाघर वाले या तो जर्सी को अपने सिनेमाघरों में लगाने के लिए तैयार नहीं हुए या फिर बहुत ही कम शो के लिए राजी हुए। फिर एक बार जर्सी की रिलीज डेट बदली गई, लेकिन इस बार कारण कोविड नहीं बल्कि केजीएफ 2 था।

बहरहाल, अब यह मूवी 22 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। सभी जानते हैं कि केजीएफ 2 तूफान मचाए हुए हैं और दूसरे सप्ताह में भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जोरदार आने की पूरी-पूरी उम्मीद है। ऐसे में क्या जर्सी, केजीएफ 2 की आंधी के सामने टिक पाएगी? जवाब आसान है। दर्शकों की पहली पसंद केजीएफ 2 ही बनी हुई है और दूसरे सप्ताह में भी यही फिल्म पहली पसंद बनी रहेगी। साथ ही सिनेमाघर वाले भले ही केजीएफ 2 के शो थोड़े कम कर दें, लेकिन प्राइम टाइम शो वे केजीएफ 2 को ही देंगे।
जर्सी के खिलाफ ये बात भी जाती है कि फिल्म का ट्रेलर कोई खास हलचल अब तक नहीं मचा पाया है। दर्शकों में कोई उत्साह नहीं जगा पाया है। फिल्म का प्रचार भी टुकड़ों में हुआ है लिहाजा फिल्म के प्रति कोई खास दिलचस्पी अब तक दर्शकों में नहीं है। ऐसे में जर्सी का बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेना कठिन काम है।
नि:संदेह फिल्म अच्छी हो सकती है, लेकिन केजीएफ 2 के शोर में जर्सी की आवाज दब सकती है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत फिल्म 'जर्सी' को बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 के सामने टकराने की कठिन लड़ाई लड़नी है। इससे फिल्म की ओपनिंग प्रभावित हो सकती है और यह बात तो सभी जानते हैं कि आजकल ओपनिंग ही फिल्म व्यवसाय में बहुत महत्वपूर्ण है।



और भी पढ़ें :