केजीएफ चैप्टर 2 की जबरदस्त एडवांस बुकिंग: सुबह 6 बजे से शुरू होंगे शो

वो फिल्म है जिसका इंतजार सिने प्रेमी बेसब्री से कर रहे हैं। कोविड के कारण फिल्म की रिलीज लगातार आगे बढ़ती रही, लेकिन अब यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन की एडवांस बुकिंग (KGF 2 Advance booking) रिलीज के सप्ताह भर पहले ही शुरू कर दी गई थी और फिल्म के टिकटों की जबरदस्त बिक्री हुई है। (Yash) स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जिस तरह का उत्साह है इससे सिनेमाघर वाले बेहद खुश हैं। 
मेट्रो सिटीज़ और बड़े शहरों में देखते ही देखते कई टिकट बिक गए हैं। इसको देखते हुए शो की संख्या बढ़ा दी गई है। मुंबई, इंदौर जैसे शहरों में फिल्म के शो सुबह 6 बजे से शुरू किए जा रहे हैं और 6 बजे वाले शो के भी अधिकांश टिकट बिक गए हैं। 
 
केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) के हिंदी बेल्ट में ही लगभग 13 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं। सभी वर्जनों की बात की जाए तो लगभग 22 करोड़ रुपये के टिकट पहले ही बिक चुके हैं। अभी कुछ घंटे रिलीज में और शेष है और यह आंकड़ा और आगे जाने की पूरी उम्मीद है। 
संभव है कि फिल्म के हिंदी वर्जन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box office collection) आरआरआर (RRR) के हिंदी वर्जन से भी आगे निकल जाए। कुल मिलाकर अगले सप्ताह में केजीएफ चैप्टर 2 की धूम मचने वाली है। 
 
जर्सी को खिसकना पड़ा आगे 
फिल्म के प्रति जबरदस्त क्रेज को देखते हुए अधिकांश सिनेमाघर वालों ने 'जर्सी' (Jersey) को जगह देने से इंकार कर दिया जो 14 अप्रैल को ही रिलीज होने वाली थी। आखिरकार शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत फिल्म 'जर्सी' की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया। अब यह मूवी 22 अप्रैल को रिलीज होगी। 



और भी पढ़ें :