अक्षय कुमार की 12 महीनों में 5 फिल्में सिनेमाघर में होगी रिलीज, जानिए रिलीज डेट

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो ज्यादा फिल्म करने में यकीन करते हैं। आगामी 12 महीनों में उनकी 5 फिल्में प्रदर्शित होंगी।

Last Updated: सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (13:08 IST)

महाराष्ट्र के सीएम ने जैसे ही कहा कि उनके प्रदेश में 22 अक्टोबर के बाद सिनेमाघर खोलने की इजाजत दी जाएगी, वैसे ही दनादन हिंदी फिल्मों की रिलीज डेट अनाउंस होने लगी। महाराष्ट्र से हिंदी फिल्मों का तीस से 40 प्रतिशत तक का व्यवसाय होता है इसलिए हिंदी फिल्मों का प्रदर्शन अब तक रूका हुआ था जबकि देश के कई हिस्सों में सिनेमाघर खोलने की इजाजत पहले ही दी जा चुकी है।


उन स्टार्स में से हैं जो साल में तीन से चार फिल्में करते हैं। उनकी 12 महीनों में 5 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। अक्षय के फैंस के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं है। 12 महीनों में किसी भी स्टार की इतनी सारी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।
सूर्यवंशी
शुरुआत सूर्यवंशी से होगी। अक्षय की यह फिल्म डेढ़ साल से ज्यादा समय से रूकी हुई है। सिनेमाघर खुलने और परिस्थितियों के सामान्य होने का इंतजार किया जा रहा था। अब यह पहली ऐसी बड़ी हिंदी मूवी होगी जो सिनेमाघर में दिखाई जाएगी। रोहित शेट्टी निर्देशित 'सूर्यवंशी' दिवाली 2021 पर रिलीज की जाएगी। इसमें कैटरीना कैफ हीरोइन हैं। साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो कर रहे हैं। अजय 'सिंघम' और रणवीर 'सिम्बा' के रूप में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :