धूम मचाने आ रही Bajaj की नई Pulsar, जानिए कीमत और फीचर्स...

Last Updated: बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 (17:08 IST)
गुरुवार यानी 28 अक्‍टूबर को ऑटो (Auto) अपनी नई और 250F लांच करने जा रहा है। बजाज की इन दोनों नई बाइक्स को पिछले कुछ हफ्तों में भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है। आइए, जानते हैं धूम मचाने आ रहीं इन बाइक्‍स की कीमत और फीचर्स के बारे में...
खबरों के अनुसार, बजाज पल्सर की अधिकांश मौजूदा रेंज स्टील की पेरिमीटर फ्रेम पर बेस्ड है, लेकिन नया प्लेटफॉर्म बाइक की मजबूती बढ़ाने के साथ ही इसके वजन को कम करने में मदद कर सकता है। स्पाई शॉट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि दोनों बाइक्स के फ्यूल टैंक को कंपनी मसक्यूलर लुक और डिज़ाइन दे रही है।

Pulsar 250 को नेकेड स्ट्रीटफाइटर स्टाइल के साथ पेश किया जाएगा, वहीं Pulsar 250F में सेमी-फेयर्ड सेटअप मिलेगा। दोनों मॉडलों का मैकेनिज्म बिलकुल एक जैसा ही है, लेकिन इनका डिज़ाइन और लुक एक-दूसरे से भिन्न होगा। दोनों मॉडलों में एक ही इंजन और फीचर सेटअप होगा लेकिन बाहरी डिजाइन और स्टाइल के मामले में दोनों बाइक्स अलग होंगी।

अभी इनकी कीमत के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन माना जा रहा है कि Pulsar 250 के नेक्ड मॉडल की कीमत 1.35 लाख रुपए और सेमी-फेयर्ड मॉडल की 1.45 लाख रुपए हो सकती है। हालांकि इन बाइक्स से जुड़ी अन्य जानकारियां लांच के समय ही सामने आएंगी।




और भी पढ़ें :