लालू उवाच- दीमक तो नरेन्द्र मोदी हैं

FILE
राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस नहीं बल्कि नफरत और घृणा फैलाने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता और के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ही देश के दीमक है।

यादव ने कहा कि कांग्रेस को दीमक कहा गया है, लेकिन दीमक तो वह है जिसके जेहन में नफरत और घृणा है। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री और भाजपा के नेता नरेन्द्र मोदी यदि देश के प्रधानमंत्री बने तो वे देश मे दंगा करा देंगे और जनता उनकी इस असलियत को अच्छी तरह से समझती है।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री पद के लिए विदेशी उम्मीदवार हैं। आज उनके प्रति ब्रिटेन और अमेरिका जैसे देश का रवैया नरम हो गया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव समय पर ही होगा और चुनाव के बाद धर्मनिरपेक्ष सरकार ही बनेगी चाहे चुनाव से पहले धर्मनिरपेक्ष दलों के बीच समझौता हो या नहीं हो।

यादव ने कहा कि राजद के कार्यर्कताओं की रगों में जब तक खून खून दौड़ता रहेगा तब तक वे सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता में आने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी हर कीमत पर देश को तोड़ने की सांप्रदायिक शक्तियों की साजिश कामयाब नहीं होने देगी।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि के मुख्यमंत्री के इशारे पर उनकी पार्टी के सांसद कैप्टन जयनारायण निषाद नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनवाने के लिए यज्ञ कर रहे हैं। कुमार की ओर से मोदी को फोन कर बताया जा रहा है कि उनके लिए पार्टी का एक सांसद यज्ञ करा रहा है।

पटना| भाषा| पुनः संशोधित शनिवार, 9 मार्च 2013 (18:59 IST)
हमें फॉलो करें
पटना।
उन्हेंने कहा कि यदि नीतीश में हिम्मत है तो वे निषाद को पार्टी से निकाल कर दिखाएं। यदि कुमार ऐसा करते हैं तो निषाद सारी सच्चाई उगल देंगे। (वार्ता)



और भी पढ़ें :