शॉटगन ने राहुल गाँधी को सराहा

पटना (भाषा) | भाषा| पुनः संशोधित रविवार, 27 सितम्बर 2009 (22:03 IST)
हमें फॉलो करें
बिहारी बाबू और शॉटगन के नाम से मशहूर सिने कलाकार तथा भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दशहरा के मौके पर महासचिव राहुल गाँधी की तारीफ की और उनका भविष्य उज्जवल बताया।


महारष्ट्र के नागपुर से पटना पहुँचे सिन्हा ने गर्दनीबाग मुहल्ला स्थित ठाकुरबाडी में दुर्गा माँ की पूजा-अर्चना करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गाँधी को बहुत होनहार और सुंदर व्यक्तित्व वाला बताया।

उन्होंने कहा कि राहुल जिस प्रकार से जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं, उससे लगता है कि आने वाले समय में उनका भविष्य उज्जवल और सुनहरा होगा।

शॉटगन ने कहा कि ऐसा वह एक राजनेता या एक राजनीतिक कार्यकर्ता की हैसियत से नहीं बल्कि यह संस्कार का तकाजा है और दशहरा की इस शुभ घड़ी में एक अच्छे व्यक्ति के लिए यह एक शुभकामना और शुभाशीष के तौर पर उन्होंने अपनी अच्छी भावना प्रकट की है।


पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत का एक नागरिक होने के नाते और खासतौर से जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गाँधी और राहुल के परिवार के अन्य सदस्यों का भारत के प्रति देश के निर्माण के प्रति जो उनका योगदान रहा है वैसे व्यक्ति के प्रति उन्होंने अपना उद्गार प्रकट किया है।
जब उनसे पूछा गया कि क्या आप की उनसे हाल ही में कोई मुलाकात हुई है भाजपा नेता ने कहा कि मेरी उनसे कभी मुलाकात नहीं हुई खासतौर से दो-चार सालों में नहीं हुई है। उनसे जब यह पूछा गया कि क्या आप राहुल को प्रधानमंत्री पद पर आसीन होते देखना चाहेंगे।

उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में ठहाका लगाते हुए कहा कि न तो ऐसी लोगों की अपेक्षा है और न ही राहुल की ऐसी इच्छा है। मेरी समझ से ऐसी कोई वैकेंसी भी नहीं है। इससे पूर्व आज नागपुर में भी सिन्हा ने राहुल की तारीफ की थी।



और भी पढ़ें :