आडवाणी की भाजपा सांसदों को सलाह

नई दिल्ली (भाषा)| भाषा|
हमें फॉलो करें
भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने मंगलवार को पार्टी सांसदों को दी कि संसद का वर्तमान बजट सत्र समाप्त होने के बाद वे अपने अपने चुनाव क्षेत्रों में लौटकर भारत-पाक संयुक्त बयान और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के मुद्दे को जोर-शोर से उठाकर जनता को जागरूक करें।


संसद सत्र के दौरान होने वाली पार्टी की साप्ताहिक संसदीय दल की इस सत्र की अंतिम बैठक में आडवाणी ने कहा कि आप लोग अपने-अपने चुनाव क्षेत्रों में जाकर जनता को इस सरकार की भयंकर गलती से अवगत कराएँ, जो उसने मिस्र में जारी भारत-पाक संयुक्त बयान में आतंकवाद को समग्र वार्ता से हटाकर की है।

पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने संवाददाताओं को यह जानकारी देते हुए बताया कि आडवाणी ने सांसदों से यह भी कहा है कि वे अपने अपने क्षेत्रों में जाकर आवश्यक वस्तुओं के बेकाबू होते दामों के बारे में भी जनता को गोलबंद करें।

आडवाणी ने संसद के इस सत्र में पार्टी सांसदों की उपस्थिति और प्रदर्शन दोनों पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के शीघ्र बाद सरकार ने अपनी गलतियों से विपक्ष को इतने सारे मुद्दे दे दिए हैं जिससे भाजपा खुश है।


उन्होंने दावा किया कि इस सत्र में पार्टी ने बहुत सारे इन महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया और विभिन्न अवसरों पर सरकार को घेरने में सफल रही।



और भी पढ़ें :